शहीदों को भाजपा की श्रद्धांजलि

शहीदों को भाजपा की श्रद्धांजलि
Share

शहीदों को भाजपा की श्रद्धांजलि, शामली। भारतीय जनता पार्टी हाईकमान के निर्देश पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। शोभित वालिया की रिपोट बुधवार को आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत शहर के मंदिर हनुमान टीला हनुमान धाम पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। जहां भाजपा पदाधिकारियों द्वारा शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए शहीदों को नमन किया गया। कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष सतेन्द्र तोमर ने कहा कि सैनिक और जवान देश का गौरव है। शहीदों का परिवार हमारा परिवार है। जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता सदैव उपस्थित है। जिला महामंत्री पुनीत दिवेदी ने कहा कि हमें देश की आजादी बहुत कुर्बानियां देकर मिली है। इस कुर्बानियों ही परिणाम है कि आज हम सब भारतवासी अपना जीवन सुखद व्यतीत कर पा रहे हैं। इसलिए हमें उन शहीदों को सदैव याद रखना पड़ेगा। इसके बाद भाजपाईयों ने शहर के कुडाना रोड पहुंचकर शहीद अमित कोरी के परिजनों से मुलाकात कर शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर सलिल द्विवेदी, प्रमोद नामदेव, पंकज कश्यप, अमित विश्वकर्मा, अमित शर्मा, सतीश धीमान, डा. सुनील सैनी आदि उपस्थित रहे।

सदर विधायक का डीएम को पत्र

शामली। सदर विधायक ने डीएम को पत्र लिखकर देहात क्षेत्र में विद्युत कनेक्शन काटे जाने का आरोप लगाते हुए किसानों का बकाया गन्ना भुगतान न होने तक किसानों को राहत दिलाने की मांग की है।
बुधवार को सदर विधायक प्रसन्न चैधरी ने डीएम को पत्र लिखा, जिसमें कहा कि विधानसभा क्षेत्र में किसानों के विद्युत कनेक्शन तेजी से काटे जा रहे है। जबकि विधानसभा क्षेत्र में 98 प्रतिशत किसान गन्ने की खेती करते है। जो गन्ना भुगतान पर निर्भर है। किसानों का लगभग 400 करोड रूपये शुगर मिल पर बकाया है। पिछले चार महीनों से किसानों का कोई भुगतान नही हुआ। जिससे किसान परेशान है। ऐसे में विद्युत विभाग द्वारा किसानों के प्रतिदिन कनेेक्शन काटे जा रहे है। उन्होने कहा कि वर्तमान समय में बुआई व गेंहू की कटाई का सीजन चल रहा है। इस समय किसानों को बिजली की काफी आवश्यकता है। गन्ने का भुगतान होते ही किसानों द्वारा अपने अपने बिल प्राथमिकता से जमा करा दिये जायेगा, इसलिए किसानों को करीब 40 से 50 दिनों का समय दिया जाये।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *