Share

चौकी के समीप गन पाइंट पर तीन लाख की लूट
भरे बाजार में अपाचे सवार तीन बदमाशों ने अंजाम दी वारदात
मेरठ
टीपीनगर थाने की चौकी मलियाना से महज सौ मीटर की दूरी पर बैंक के कलेक्शन एजेंट से अपाचे सवार तीन बदमाशों ने गन पाइंट पर तीन लाख रुपए लूट लिए। बुधवार को दोपहर करीब तीन बजे भोला रोड स्थित चंद्रशेखर कालोनी से उज्जीवन बैंक का कलेक्शन एजेंट प्रहलाद निवासी सरधना कलेक्शन का कैश लेकर स्पलेंडर बाइक से वाया मलियाना बागपत रोड की ओर जा रहा था। जैसे ही वह भोला रोड पर नलकूप के समीप पहुंचा उसी दौरान पीछे से अपाचे बाइक पर सवार तीन बदमाश वहां आ धमके। उन्होंने ओवरटेक कर प्रहलाद को रोक लिया। पीछे बैठे दो बदमाशों में से एक ने उस पर पिस्टलनुमा हथियार तान दिया। जान से मारने की धमकी देते हुए उससे जिस बैग में कैश व उसका मोबाइल था, वह छीन लिया और कलेक्शन एजेंट की बाइक को धक्का देकर गिराकर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।
चौकी से सौ मीटर की दूरी
टीपीनगर की मलियाना चौकी से लूट की यह वारदात महज सौ मीटर की दूरी पर अंजाम दी गयी। जिस स्थान पर वारदात अंजाम दी गई वहां अच्छा खासा मार्केट है। दोपहर को जब बदमाश कलेक्शन ऐजेंट को घेरकर उस पर पिस्टल ताने हुए थे, उस वक्त काफी लोग दूर से तमाशा देख रहे थे, किसी ने पास जाने या मदद की हिम्मत नहीं जुटाई। बदमाशों के जाने के बाद प्रहलाद ही कुछ लोगों के पास पहुंचा। उसने एक शख्स से मोबाइल मांग मर उज्जीवन बैंक की कंकरखेड़ा स्थित ब्रांच के अफसरों को लूट की वारदात की सूचना दी। कुछ लोगों ने चौकी पर सूचना दी तो पुलिस पहुंच गयी। उज्जीवन बैंक के एसीआरएम सोहन पाल शिवशेखर, अनिकेत भी मौके पर पहुंच गए।
एसपी सिटी पहुंचे
चौकी के समीप लूट की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर जितेन्द्र सिंह व चौकी इंचार्ज नरेन्द्र सिंह तथा कुछ ही मिनटों में वहां एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह भी पहुंच गए। एसपी सिटी ने कलेक्शन ऐजेंट से घटना व बदमाशों के हुलिया की जानकारी ली।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *