सांसद बोले तालाबों को बचाएं-आगे आए

सांसद बोले तालाबों को बचाएं-आगे आए
Share

सांसद बोले तालाबों को बचाएं-आगे आए,  मेरठ-हापुड़ सांसद अरुण गोविल ने सोमवार को नीर फाउंडेशन द्वारा मैक्स हेल्थकेयर फाउंडेशन के सहयोग से आयोजित राजपुरा गांव, खरखौदा विकास खंड में एक तालाब उत्सव में भाग लिया।
उन्होंने तालाब का किया। इस मौके पर अरुण गोविल, मैक्स हेल्थकेयर फाउंडेशन की अध्यक्ष तरुणा सोई, मैक्स हेल्थकेयर के वरिष्ठ निदेशक अनस वाजिद, मुख्य विकास अधिकारी नूपुर गोयल, खंड विकास अधिकारी नारायणी भाटिया, और खरखौदा ब्लॉक प्रमुख श्री पुनीत त्यागी द्वारा किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजपुरा गांव के प्रधान सोनू सिंह भी मौजूद थे। सांसद गोविल ने कहा कि यह तालाब गांव के लिए एक महत्वपूर्ण योगदान है, जो जल प्रबंधन की समस्या को हल करने में सहायक होगा।
नीर फाउंडेशन के अध्यक्ष रमन कांत ने जानकारी दी कि यह तालाब पिछले 20 वर्षों से गंदगी से भरा हुआ था और इसकी जल संचयन क्षमता खत्म हो गई थी। तालाब के पुनर्निर्माण से न केवल गंदगी और जलभराव की समस्या का समाधान हुआ है, बल्कि भविष्य में भूजल स्तर में भी सुधार होगा। इस परियोजना को पूरा करने में लगभग दो महीने का समय लगा, और इसमें मैक्स हेल्थकेयर फाउंडेशन का महत्वपूर्ण योगदान रहा। कार्यक्रम को सफल बनाने में महेंद्र सिंह त्यागी, अतुल त्यागी, विनय त्यागी, चरण त्यागी, मनोज फौजी, पंकज शर्मा, रोहित सांगवान, अंकुश, और बबलू सिंह का विशेष सहयोग रहा। कार्यक्रम का संचालन सामाजिक कार्यकर्ता नवीन प्रधान ने किया।
इस अवसर पर किठौर विधानभवन सांसद प्रतिनिधि रोबिन गुर्जर, जिला महामंत्री अरविंद तोमर, भंवर सिंह तोमर,सोनू प्रधान,दिनेश त्यागी, राजेश्वर और कपिल शर्मा भी उपस्थित रहे।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *