सदर 210-बी में कारोबारी का घर खंगाल-फरार

सदर 210-बी में कारोबारी का घर खंगाल-फरार, MEERUT सदर बाजार की पॉश कालोनी 210बी में शुक्रवार शाम बदमाशों ने रियल स्टेट कारोबारी
Share

सदर 210-बी में कारोबारी का घर खंगाल-फरार, MEERUT सदर बाजार  210बी में शुक्रवार शाम बदमाशों ने कारोबारी का घर खंगाल दिया ।  चोरी की इस वारदात से हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। फोरेंसिक, डॉग स्क्वायड और सर्विलांस टीम को भी खुलासे के लिए लगाया गया है। चोर सीसीटीवी कैमरे में आते और जाते दिखाई दे रहे हैं।  कारोबारी पत्नी के साथ धार्मिक यात्रा पर निकले थे। घर पर उनके दो बेटे रहे जो वारदात के वक्त बाहर गए हुए थे।


210-बी में रियर स्टेट कारोबारी राजीव सिंहल का परिवार रहता है। परिवार में पत्नी डिंपल के अलावा तीन बेटे पार्थ, अर्जुन और सार्थक हैं। सार्थक नोएडा में रहकर पढ़ाई करता है। जबकि पार्थ व अर्जुन माता-पिता के साथ रहते हैं। राजीव सिंहल शुक्रवार  पत्नी डिंपल के साथ वृंदावन के लिए निकल गए। घर पर पार्थ व अर्जुन रहे। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे दोनों भाई आबूलेन पर छोले भटूरे खाने के लिए घर का ताला लगाकर निकल गए। करीब आधे घंटे बाद पार्थ ने अर्जुन को वापस पड़ौसी के घर छोड़ा और खुद छीपी टैंक स्थित साइट पर निकल गया। करीब साढ़े पांच बजे राजीव सिंहल के घर काम करने वाली महिला पहुंची। महिला ने पड़ौसी से चाबी लेकर जैसे ही मुख्य दरवाजा खोला और अंदर पहुंची तो वहां ताले टूटे देखकर दंग रह गई। वह दौड़ते हुए बाहर आई और शोर मचाया। इसके बाद पड़ौसी भी मौके पर पहुंच गए। पड़ौसी ने कारोबारी के बेटे पार्थ से संपर्क किया और तुरन्त घर बुला लिया। लोग अंदर पहुंचे तो सामान अस्त व्यस्त था। सबसे पीछे के कमरे के बाहर बड़ा हथौड़ा और छेनी पड़ी थी। उन्होंने तत्काल सदर बाजार पुलिस को सूचना दी। दिन दहाड़े चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। सीओ कैंट प्रकाश चंद्र अग्रवाल व एसओ शशांक द्विवेदी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। लोगों की भीड़ लगने लगी। फोरेंसिक टीम के अलावा डॉग स्क्वायड और सर्विलांस टीम को भी बुलाया गया। कुछ घंटे बाद ही राजीव सिंहल भी पत्नी डिंपल के साथ घर लौट आए। फिलहाल टीमें काम कर रही हैं।

सीसीटीवी में कैद 
चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। करीब पौने चार बजे दो चोर बाइक से वहां आते दिखाई देते हैं। एक चोर बाइक से कूदकर दरवाजे को लांघकर अंदर प्रवेश कर जाता है जबकि दूसरा चोर बाइक लेकर आगे बढ़ जाता है। करीब 45 मिनट बाद वह बाहर निकलता दिखाई दे रहा है, जिसके हाथ में दो बैग हैं। अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर वह आराम से निकल जाता है। चोरों की धरपकड़ के लिए सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है। दरअसल, पूरे घटनाक्रम में चौकाने वाली बात सामने आई है। चोर जब माल समेटकर बाहर कूदा तो उसका साथी बाइक लेकर खड़ा मिला। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वारदात के वक्त चोरों ने फोन का भी प्रयोग किया है। माल समेटकर चोर ने फोन किया और साथी बाहर आकर खड़ा हो गया।

अजय गुप्ता-अंकित गुप्ता पहुंचे
राजीव सिंहल रियल स्टेट कारोबारी आनंद अग्रवाल व जय प्रकाश अग्रवाल के रिश्तेदार हैं। चोरी की सूचना मिलते ही संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष अजय गुप्ता नटराज और मंत्री अंकित गुप्ता उनके घर पहुंच गए। मौके पर मौजूद सीओ से उन्होंने बात की और दिन दहाड़े हुई घटना पर नाराजगी भी जताई। उन्होंने पुलिस के अफसरों से भी बात कर जल्द खुलासे की मांग की।

@Back Home

 


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *