पुलिस के सामने पीड़ित पर आरोपी के चांटों की बरसात

पुलिस के सामने पीड़ित पर आरोपी के चांटों की बरसात
Share

पुलिस के सामने पीड़ित पर आरोपी के चांटों की बरसात,

मेरठ /  कंकरखेड़ा थाना के गेट पर ताबड़तोड़ चांटा कांड में यदि थाने के स्टाफ की कोई भूमिका मिली तो उनके खिलाफ कार्रवाई तय है। दरअसल पीड़ित ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस कार्यालय पहुंचकर एसएसपी से की है। दरअसल
घर में घुसकर मारपीट करने और अभद्रता करने के आरोप में पुलिस से शिकायत करने वाले युवक को पड़ोस में रहने वाले आरोपी और उसकी मां ने थाने में पुलिस के सामने ही चांटों की बरसात कर दी। मामले को बढ़ता देख लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं महिला व उसके बेटे ने पीड़ित के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। सरधना रोड स्थित नगलाताशी गांव निवासी अंकित पुत्र हरिओम ने एसपी डॉ. विपिन टाडा को शनिवार को बताया कि बीती छह अक्टूबर को पड़ोस में रहने वाले एक युवक व उसके परिवार ने घर में घुसकर उसकी पत्नी के साथ अभद्र व्यवहार किया था। जिसकी शिकायत पीड़ित में थाना पुलिस से की थी।पुलिस मामले की जांच में लग गई थी। पीड़ित का आरोप है कि शुक्रवार को पुलिस ने फोन कर थाने बुलाया था। जहां पुलिस ने पीड़ित को बताया कि दूसरे पक्ष को भी थाने पर बुलाया गया है। दोनों पक्ष बात कर थाने से बाहर आ रहे थे। इसके बाद आरोपी पक्ष की महिला व उसके बेटे ने युवक का रास्ता रोक लिया। वहीं थाने के बाहर युवक के मुंह पर कई चांटे रसीद दिए।
आरोप है कि आरोपी परिवार ने मारपीट का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित के अनुसार एक पुलिसकर्मी के कहने पर महिला व उसके परिवार ने उसके साथ मारपीट की है।
एसएसपी ने थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। एसएसपी का कहना है कि अगर पुलिसकर्मी की भूमिका संदिग्ध नजर आती है तो कार्रवाई की जाएगी।

@Back Home

 


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *