देर से ही सही ब्राह्मणों को याद आयी बेटी

देर से ही सही ब्राह्मणों को याद आयी बेटी
Share

देर से ही सही ब्राह्मणों को याद आयी बेटी,
मेरठ। भले ही देर से ही सही ब्राह्मणों को फफूंडा की बेटी की याद आखिरकार आ ही गई। रविवार को उन्होंने पहले बैठक फिर गांधी आश्रम चौराहे पर जाम और अंत में एडीजी से मुलाकात की। हालांकि पुलिस भी अपनी ओर से अब कोई कोरकसर नहीं छोड़ रही है, हालांकि लोहिया नगर पुलिस इस मामले में कठघरे में खड़ी है।
जान देने वाली किशोरी का मोबाइल फारेसिंक जांच के लिए भेजा जाएगा। पुलिस इस मामले में कसूरवारों को सजा दिलाने के लिए कोई कोरकसर नहीं छोड़ेगी। रविवार को एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह किशोरी के परिजनों से भी मिले। पता चला है कि किशोरी को वीडियो का भय दिखकर केवल अंकुर कसाना ही नहीं बाद में जेल भेजे गए उसके दो साथी अक्षय कसाना व उज्जवल कसाना भी ब्लैकमेल किया करते थे।
किशोरी को इंसाफ दिलाने के लिए तमाम ब्राह्मण संगठन रविवार को एक जुट हो गए हैं। उन्होंने एडीजी से मुलाकात की। इससे पहले गढ रोड गांधी आश्रम चौराहे पर सड़क पर बैठकर हंगामा किया।
रविवार को ब्राह्मण समाज के 18 संगठन सड़क पर उतरे। पहले गांधी आश्रम, फिर एडीजी कार्यालय पर धरना दिया। ऊर्जा राज्यमंत्री पर नाबालिग छात्रा को जान देने के लिए विवश करने वालों को संरक्षण देने और दो पुलिस अधिकारियों पर परिवार पर समझौते का दबाव बनाने का आरोप लगाया। एडीजी ने सभी आरोपियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। गांधी आश्रम के पास स्थित परशुराम मंदिर में ब्राह्मण संगठनों की बैठक हुई। जिसमें किशोरी के परिजनों को भी बुलाया गया। उन्होंने बताया कि बेटी की खुदकुशी करने से वह बेसुध थे, पुलिस ने कोरे कागज पर हस्ताक्षर करा लिए। बिना पोस्टमार्टम कराए शव का अंतिम संस्कार करा दिया। मुकदमा दर्ज हुआ तो समझौते का दबाव बनाया। त्यागी-ब्राह्मण-भूमिहार समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष मांगेराम त्यागी ने कहा कि इस मामले में कई आरोपी हैं, जिन्हें बचाने का प्रयास किया गया। बैठक के बाद आश्रम चौराहे पर धरना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद यहां से एडीजी कार्यालय पहुंचे और धरने पर बैठ गए। आॅफिस छोड़कर एडीजी खुद बाहर आ गए और बात सुनी। इस मौके पर रामकुमार शर्मा, मायाप्रकाश शर्मा, घनश्याम शर्मा, अरविंद शर्मा, अश्वनी कौशिक, प्रवीण वशिष्ठ, मनोज शर्मा, राजेश शर्मा आदि मौजूद रहे। नारेबाजी सुनकर एडीजी ध्रुवकांत ठाकुर आवास से बाहर आए और समाज के लोगों की बात सुनी। समाज के लोगों ने परिवार को सुरक्षा प्रदान करने, थाना प्रभारी को निलंबित करने और विभागीय जांच कराने, सभी आरोपियों को मामले में नामजद करने, समझौते का दबाव बनाने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एडीजी ने सभी मांगें पूरी करने का आश्वासन दिया।

बेटियों पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं करेगा ब्राह्मण समाज


युवा ब्राह्मण समाज संगठन ट्रस्ट की बैठक बीएवी कॉलेज बुढ़ाना गेट में हुई। बैठक की अध्यक्षता कर रहे डॉ. ओपी शर्मा और मंडल अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने कहा कि नाबालिग छात्रा का वीडियो वायरल कर उसे जान देने के लिए विवश करने से समाज में आक्रोश है। बेटियों पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मौके पर संगठन के मंत्री पुनीत शर्मा, जितेंद्र गौतम, सौरभ दिवाकर शर्मा, सतीश शर्मा, बाबूराम शर्मा, शैलेंद्र भारद्वाज, राजीव, राजू शर्मा, मनीष शर्मा, राजीव कौशिक, सौरभ शर्मा आदि मौजूद रहे।

@Back Home

 


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *