तीन दोस्तों पर मौत का झपट्टा

तीन दोस्तों पर मौत का झपट्टा
Share

जानलेवा रफ्तार, तीन की मौत, -एनएच-58 पर स्पीड से जा रही जाइलो डिवाइर जंप कर जा घुसी ट्रक में-  मेरठ /  फास्ट ड्राइविंग जानलेवा साबित हुई। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एनएच-58 पर हाईस्पीड पर जा रही जाइलो अनियंत्रित होकर डिवाइडर जंप कर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक में जा घुसी। जाइलो में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दो शामली व एक सरधना के गांव छुर्र के रहने वाले हैं। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिए। मिली जानकारी के अनुसार शामली के अल्लम बढेरा निवासी जितेन्द्र व मनोज आपस में जिगरी दोस्त थे। जितेन्द्र लोनी स्थिति इंडियन आॅयल के प्लांट में काम करता था। राजकुमार भी इनका दोस्त था, हालांकि व हम उम्र नहीं था। तीनों के बीच गहरी मित्रता थी। ये लोग डेली जाइलो यूके-07-एफसी-2635 से अप डॉउन किया करते थे। शनिवार की देर रात भी लोनी से लौट रहे थे और घर की ओर जा रहे थे। जाइलो काफी स्पीड में थी। जितेन्द्र ड्राइविंग कर रहा था। बताया गया है कि कंकरखेड़ा के रोहटा फ्लाईओवर के समीप तेज गति से जा रही जाइलो अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर जंप कर रोड की दूसरी साइड जा पहुंची। उसी दौरान विपरीत दिशा से मोदीपुरम साइड से एक ट्रक आ रहे था। अनियंत्रित हुई जाइलो सामने से ट्रक में जा घुसी। यह भिड़त इतनी जबरदस्त थी कि आसपास काफी तेज आवाज हुई। हादसे के बाद चालक मौके पर ही ट्रक छोड़कर फरार हो गया। लोगों ने डायल 112 पर सूचना दी तो कंकरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने किसी प्रकार लोगों की मदद से तीनों को जाइलो से निकाल कर अस्पताल पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भिजवा दिया।
परिजनों को दी जानकारी
पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद तीनों के मोबाइलों पर उनके परिजनों की रिंग आ रही थी। पुलिस वालों ने कॉल रिसीव की और यह दुखद हादसे की जानकारी दी। रोते बिलखते परिजन देर रात थाना कंकरखेड़ा पहुंचे। वहां से बताया गया कि शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भिजवा दिए गए हैं। रविवार को तीनों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए गए। तीनों का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में किया गया।
हाइवे पर लगा लंबा जाम
एक्सीडेंट के बाद हाइवे पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने रात में ही के्रन मंगवाकर ट्रक व जाइलो को रोड से हटावाया। कई घंटे की मशक्कत के बाद किसी प्रकार जाम खुलवाया जा सका।

Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *