IIMT: तुक बंदी में मारी बाजी

IIMT: तुक बंदी में मारी बाजी
Share

IIMT: तुक बंदी में मारी बाजी, मेरठ। आईआईएमटी विश्वविद्यालय के स्कूल आॅफ मीडिया फिल्म्स एंड टेलीविजन स्टडीज में ओपन माइक कविता प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। ओपन माइक में पत्रकारिता के अलावा कॉमर्स और मैनेजमेंट के छात्रों ने भी अपनी-अपनी कविताएं प्रस्तुत की। माइक प्रतियोगिता में छात्रों ने कविताओं के साथ-साथ लघु कथा को भी माइक से पेश किया। कार्यक्रम की शुरुआत डाॅ विवेक सिंह ने अपनी कविता ‘एक चुपचाप खंडहर’ से की। स्कूल आफ मीडिया फिल्म्स एंड टेलीविजन स्टडीज के विभाग अध्यक्ष विशाल शर्मा ने किसानों के दर्द को अपनी कविता में पिरोते हुए जमकर वाहवाही लूटी। प्रतियोगिता में बीबीए के प्रथम वर्ष के छात्र लक्की पांडे अभिमन्यू के चक्रव्यूह तोड़ने के संघर्ष को अपने शब्दों में पेश करते हुए निर्णायकों को भाव विह्वल कर दिया और पहला स्थान हासिल किया। बीकाॅम ऑनर्स के पहले साल के छात्र हुजैफा ने अपने काॅलेज के पहले दिन को कविता की शक्ल में पेश करते हुए दूसरा स्थान हासिल किया। बीकाॅम छात्र की खुशी भोला ने तीसरा स्थान हासिल किया। स्कूल आफ मीडिया फिल्म्स एंड टेलीविजन स्टडीज के डीन डाॅ रविंद्र प्रताप राणा ने ओपन माइक को संबोधित करते हुए सभी छात्रों से इस तरह के कार्यक्रमों में हिस्सा लेने का आह्वान किया। निर्णायक मंडल में शामिल आरजे हुसैन ने अपने शेर से जमकर वाहवाही लूटी। कार्यक्रम का संचालन पत्रकारिता की पहले वर्ष की छात्रा नैना रुहेला ने किया। शिक्षक डाॅ नरेंद्र कुमार मिश्रा ने छात्रों को कविता के मायने समझाए। असिस्टेंट प्रोफेसर डाॅ पृथ्वी सेंगर, सचिन गोस्वामी, अमित कुमार राय, विभोर गौड़ और निशांत सागर ने ओपन माइक में सहयोग दिया।

चार लाख सालाना सेलरी

मेरठ। आईआईएमटी विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों का विभिन्न कंपनियों में अच्छे पदों पर लगातार चयन जारी है। इसीे क्रम मे देश-दुनिया में प्रसिद्ध साॅफ्टवेयर कंपनी चेतु ने आईआईएमटी विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों का चयन साॅफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर किया है। चयनित विद्यार्थियों को 4 लाख प्रतिवर्ष तक सेलरी पैकेज मिलेगा।
कंपनी द्वारा एमसीए आईआईएमटीयू के विद्यार्थी मनीष कुमार, सचिन कुमार गुप्ता, बीसीए आईआईएमटीयू की प्राची, शिवानी चैहान, प्रशांत भास्कर, बीटेक सीएस एकेटीयू के रितेश चैरसिया, अश्वनी कुमार का चयन किया गया है। इन चयनित छात्र-छात्राओं को निर्धारित वेतनमान के अतिरिक्त अन्य सुविधाएं भी प्रदान की जायेंगी।

@Back Home

 


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *