मेरठ मांगे एलवेटिड रोड-गडकरी से मिले अमित अग्रवाल

मेरठ मांगे एलवेटिड रोड-गडकरी से मिले अमित अग्रवाल
Share

मेरठ मांगे एलवेटिड रोड-गडकरी से मिले अमित अग्रवाल,

मेरठ ,  यदि सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही मेरठ को जाम के झंटत व मुसीबत से मुक्ति मिल जाएगी। कैंट विधायक अमित अग्रवाल का प्रयास है कि दिल्ली एक्सप्रेस वे से लेकर सिवाया टोल प्लाजा तक एलीवेटिड रोड का नया बाईपास मेरठ में बना दिया जाए। इससे बड़ा फायदा यह होगा कि बाहर से वाहर वाया मेरठ होकर गुजरते हैं तो एक तो उनके पहिए नहीं थमेंगे और दूसरा यह कि मेरठ के तमाम हाइवे का प्रेशर भी कम होगा। इसी के लिए अमित अग्रवाल बुधवार को नई दिल्ली में केंद्रीय
सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गड़करी से मिले। कैंट विधायक ने नितिन गडकरी को पूर्व में उनके द्वारा मेरठ से किया गया वादा भी याद दिलाया। नितिन गडकरी को भी अपना वादा याद आ गया। उन्होंने अधिकारियों से इस प्रोजेक्ट का डीपीआर तैयार करने को कहा है।
कैंट विधायक ने उन्हें बताया कि दिल्ली हरिद्वार बाईपास मार्ग पर आवश्यक स्थानों पर अंडरपास तथा सर्विस रोड तथा ड्रेनस का निर्माण कराया जाना चाहिए। दिल्ली हरिद्वार बाईपास को 6 लेन का चौड़ीकरण जरूरी है। अमित अग्रवाल ने बताया कि दिल्ली हरिद्वार बाईपास मार्ग पर स्थित सिवाया वैस्टर्न टोल प्लाजा पर घंटों-घंटो जाम रहता है जिसका स्वयं सड़के परिवहन मंत्री ने अपना अनुभव को साझा किया। उन्होंने इस समस्या का निराकरण कराये जाने हेतु मेरठ एक्सप्रेस वे से सिवाया वैस्टर्न टोल प्लाजा तक एलिवेटिड रोड बनाये जाने की आवश्यकता बतायी। उन्होंने इसके लिए डी०पी०आर० तैयार करने के लिये महकमे के संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है। अमित अग्रवाल ने बताया कि उनका प्रयास है कि मेरठ को एलीवेटिड रोड का गिफ्ट शीघ्र मिले।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *