सोतीगंज के तीन वाहन चोरों की तलाश में दबिश

सोतीगंज के तीन वाहन चोरों की तलाश में दबिश
Share

सोतीगंज के तीन वाहन चोरों की तलाश में दबिश,
मेरठ। सदर बाजार थाना के सोतीगंज इलाके में तीन शातिर वाहन चोरों की तलाश में दिल्ली एटीएस की टीम तथा एक अन्य पॉक्सो के मामले में नौचंदी पुलिस ने दबिश दी। नौचंदी पुलिस के दबिश के दौरान वहां अफरा-तफरी मची रही।
दिल्ली के साउथ एक्स थाना से आयी एटीएस की टीम ने शुक्रवार देर रात सदर बाजार थाना के सोतीगंज में दबिश दी। सूत्रों ने जानकारी दी है कि दिल्ली एटीएस ने पहले थाना सदर बाजार में आमद दर्ज करायी। उसके बाद सदर पुलिस के साथ लेकर सोतीगंज के अजहरुद्दीन उर्फ अज्जू के यहां दबिश दी। सोतीगंज के अज्जू कबाड़ी की गिनती वाहन चोरों के सरगना के रूप में की जाती है। यह पुराना हिस्ट्रीशीटर है। कई बार जेल जा चुका है। एक बार लिसड़ीगेट पुलिस ने मुठभेड़ में इसके गोली मारी थी। कई थानों से इसको जेल भेजा गया है। इसके अलाव साकिब उर्फ गद्दू के यहां भी दिल्ली एटीएस व सदर पुलिस ने दबिश दी। लेकिन उनके हत्थे कोई चढ़ नहीं सका। कुछ मिनट सोतीगंज में रुकने के बाद दिल्ली एटीएस वापस लौट गयी।
छत से कूदकर भागा सुहेल शीला
थाना नौंचदी से पॉक्सो में वांछित सुहेल ऊर्फ शीला की तलाश में शुक्रवार की रात को दिल्ली पुलिस ने दबिश दी। हालांकि इससे पहले कि पुलिस का शिकंजा उसकी गर्दन पर कसता वह छत से कूद कर भाग गया। दबिश के लिए भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा था, लेकिन पुलिस वालों को खाली हाथ लौटना पड़ा।

 


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *