दीक्षांत समारोह में रुद्रा का जलवा

दीक्षांत समारोह में रुद्रा का जलवा
Share

दीक्षांत समारोह में रुद्रा का जलवा, मेरठ स्थित   चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय, मेरठ का 36वां दीक्षांत समारोह आज प्रतिष्ठित नेताजी सुभाष चंद्र बोस ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में राज्य की माननीय राज्यपाल व विश्वविद्यालय की कुलाधिपति आनंदी बेन पटेल ने भाग लिया.

रुद्रा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, मवाना ने दीक्षांत समारोह में उल्लेखनीय प्रभाव डाला, जहाँ इसके कुल 7 छात्रों ने अपनी शैक्षणिक उत्कृष्टता के लिए विभिन्न स्वर्ण पदक प्राप्त करते हुए विशिष्ट प्रशंसा अर्जित की। इसी के साथ-साथ विश्वविद्यालय द्वारा जारी की गई मेरिट में भी संस्थान के अन्य 28 विद्यार्थियों ने उसमें अपना स्थान बनाया…संस्थान को निम्नलिखित छात्रों पर बहुत गर्व है जिन्होंने अपने संस्थान को सम्मान दिलाया है:

वर्षा, एम.एससी. गृह विज्ञान (मानव विकास), को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए कुलपति स्वर्ण पदक प्रदान किया गया। वर्षा सैनी, एम.एससी. गृह विज्ञान (क्लोदिंग एवं टेक्सटाइल) को गिन्नी देवी मोदी प्रायोजित स्वर्ण पदक तथा कुलपति स्वर्ण पदक, कुल दो पदकों से सम्मानित किया गया। अमरपाल सिंह, एम.लिब. को उनकी असाधारण शैक्षणिक उपलब्धियों के लिए कुलपति स्वर्ण पदक प्राप्त हुआ।

हर्षिता मावी, बी.लिब. को उनके कार्यक्रम में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने के लिए कुलपति स्वर्ण पदक से सम्मानित किया गया। अभिनव सिंह, एम.एससी. भौतिकी, को उनकी विद्वत्तापूर्ण उत्कृष्टता के सम्मान में रामजीलाल प्रायोजित स्वर्ण पदक से सम्मानित किया गया। कल्पना रावत, एम.एससी. कृषि विज्ञान, को उनकी शैक्षणिक विशिष्टता के लिए कुलपति स्वर्ण पदक से सम्मानित किया गया। अंजलि, एम.ए. समाजशास्त्र, को डॉ. राम मनोहर लोहिया स्मृति प्रायोजित स्वर्ण पदक तथा कुलपति स्वर्ण पदक दोनों प्राप्त हुए, जिससे उन्हें उनके अनुकरणीय प्रदर्शन के लिए दो पदक प्राप्त हुए।

रुद्रा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, मवाना का प्रबंधन एवं संकाय सदस्य सभी छात्रों को उनकी उल्लेखनीय सफलता के लिए हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त करते हैं। उनकी उपलब्धियाँ शैक्षणिक उत्कृष्टत, छात्रों के समग्र विकास के लिए संस्थान की प्रतिबद्धता का प्रमाण हैं। संस्थान को विश्वास है कि ये छात्र अपने भविष्य के प्रयासों में उत्कृष्टता प्राप्त करना जारी रखेंगे और अपने साथियों और भविष्य के छात्रों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेंगे।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *