लड़की सब सह सकती है धोखा नहीं

लड़की सब सह सकती है धोखा नहीं
Share

लड़की को धोखे से पहले सौ बार सोचना, लड़कियां सब कुछ सह सकती हैं, लेकिन प्यार में धोखा नहींं, इसलिए किसी भी लड़की को धोखा देने से पहले सौ बार सोचना और उसका हश्र जरूर सोचना. प्यार, मोहब्बत और रिश्तों में धोखे खाए लोग कई बार बहुत खतरनाक प्रतीत होते हैं. ऐसे कई मामले आए हैं. जब किसी से प्यार में धोखा मिलने के बाद वही सबकुछ दूसरे के साथ किया हो.  ये बात इसलिए बतायी जा रही हैं क्योंकि यदि लड़की धोखा का हिसाब चुकता करने पर आ गयी तो आपके अलावा न जाने कितनों का हिसाब गड़बड़ा जाएगा, इसलिए या तो प्यार मत करो और यदि किसी पर दिल आ ही गया है तो उसको भूल से भी धोखा मत देना.  ये राय नहीं दे रहे हैं बल्कि हिदायत दे रहे हैं. और भी बारिकी समझाने के लिए आपको जापान की एक लड़की कहानी बताते हैं उसके बाद आप किसी को धोखा देने की सोचेंगे भी नहीं।   लेकिन ये मामला कहीं और ज्यादा बड़ा है क्योंकि Uthai Nabtakhan नाम की एक थाईलैंड की एक ट्रांस वूमेन को कुल 73 जापानी मर्दों को धोखा देने के लिए गिरफ्तार किया गया है. साउथ चाइना मार्निंग (एससीएमपी) के अनुसार, थाईलैंड गए एक, जापानी व्यक्ति द्वारा रिपोर्ट किए जाने के बाद पुलिस ने जांच शुरु कर दी है. शख्स ने इस दौरान दावा किया था कि एमी नाम की एक ट्रांसजेंडर महिला ने उससे 15 मिलियन की धोखाधड़ी की है. एक रिपोर्ट के अनुसार, इस व्यक्ति ने दावा किया था कि उसकी एमी से थाईलैंड में मुलाकात में हुई थी. इस दौरान उससे उसने कहा था कि वो हांगकांग की एक टूरिस्ट है और उसका पासपोर्ट और पर्स खो गया है.

उस व्य़क्ति ने ये भी कहा कि एमी ने एक होटल का बिल भरने के लिए उससे पैसे उधार लिए थे. इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने थे. शख्स ने इस दौरान दावा किया कि बाद में डेटिंग शुरु होने पर मैंने उसे इंश्योरेंस और मेडिकल खर्चों के लिए पैसे उधार दिए थे.

कथित तौर पर शख्स ने ये भी दावा किया था कि उसने अपने लिए गोल्ड भी खरीदा था. शुरुआती जांच में पता चला कि उसने ऐसे तो कई जापानी मर्दों को शिकार बनाया. उसने हर एक से लूट की थी और बुरे हाल में छोड़ दिया था.

73 लड़कों से लिए धोखे का बदला

जांच के बाद पुलिस को पता चला कि एमी के सभी शिकार जापानी नागरिक थे. पूछताछ में एमी ने खुलासा किया कि उसका एक जापानी ब्वायफ्रेंड था. जिसने सालों पहले उसने छोड़ दिया था. इसी दर्द और गुस्से ने उसे ये सब करने पर मजबूर कर दिया. एमी ने scmp को बताया कि जब मैं कॉलेज थी, तब मेरा एक जापानी ब्वायफ्रेंड एक ट्रिप के दौरान मुझे ढेर सारे बिल के साथ छोड़कर भाग गया था. इससे मेरा दिल टूट गया था. ऐसे में मुझे जापानियों से नफरत सी होने लगी थी. इसके अलावा जापानी नागरिक रहे एक और ब्वायफ्रेंड ने धोखा दिया था. इसलिए मैं सभी जापानियों से नफरत करती हूं और मैं सभी जापानी पुरुषों से बदला लेना चाहती हूं. पुलिस रिपोर्टों से पता चला कि एमी ने 2011 से 2024 के बीच कुल 73 जापानी पुरुषों को अपने जाल में फंसाकर धोखा दिया है. इन सभी लोगों से उसने 7.5 करोड़ रुपये लूटे थे.

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *