व्यापार समिति का कमिश्नर को ज्ञापन

व्यापार समिति का कमिश्नर को ज्ञापन
Share

व्यापार समिति का कमिश्नर को ज्ञापन, संयुक्त व्यापार समिति का प्रतिनिधिमंडल महामंत्री विपुल सिंघल के नेतृत्व में मंडलायुक्त मेरठ सेल्वा कुमारी जे० जी से हापुड़ अड्डा चौराहा व गढ़ रोड नई सड़क के सामने ट्रैफिक पुलिस द्वारा लगाए गए बैरियर हटाकर डिवाइडर बनाए जाने हेतु ज्ञापन दिया।
संज्ञान में लाया गया कि मेरठ के अति व्यस्त चौराहे में से एक हापुड़ अड्डे चौराहे पर पुलिस अधीक्षक ट्रैफिक, व्यापारिक संगठन व मेरा शहर मेरी पहल के ट्रैफिक कोऑर्डिनेटर की सहायता से इस चौराहे को ट्रैफिक पुलिस द्वारा दिए गए बैरियर लगाकर जाम मुक्त किया गया। आज कई माह बीत जाने के बाद भी यह अस्थाई व्यवस्था, स्थाई नहीं हो पाई है। इसी प्रकार गढ़ रोड , नई सड़क के सामने बैरियर लगाकर कट को बंद किया गया और वहां पर नियमित रूप से रोज लगने वाले जाम से लोगों को मुक्ति दिलाई गई। इतनी बड़ी संख्या में बैरियर लगे होने से सौंदर्य करण भी खराब होता है और लोग इन्हें हटा कर कभी-कभी अव्यवस्था भी करने का प्रयास करते हैं। निवेदन किया गया कि हापुड़ अड्डा चौराहा तथा गढ़ रोड नई सड़क के सामने कट पर ट्रैफिक पुलिस द्वारा लगाए गए 100 से अधिक बैरियर्स को हटाकर यहां सीमेंट द्वारा परमानेंट डिवाइडर बनाए जाए ताकि यह बैरियर्स ट्रैफिक पुलिस द्वारा शहर के अन्य स्थानों पर ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलाने में काम आ सके और साथ ही इन चौराहों का सौंदर्यीकरण हो सके।
इस मौके पर संयुक्त व्यापार समिति के अध्यक्ष नवीन अग्रवाल, महामंत्री विपुल सिंघल, कोषाध्यक्ष मनोज गुप्ता, उपाध्यक्ष अरविंद चौधरी, सुशील रस्तोगी, संगठन मंत्री मुकेश कुमार, मंत्री विकास गोयल , अमित जैन, सचिन मोहन, आदि मौजूद रहे।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *