मासूम की गर्दन पर चाकू रख मां से दुष्कर्म

Share

मासूम की गर्दन पर चाकू रख मां से दुष्कर्म,

धमकी देकर आरोपी ले गया हरिद्वार, वहां भी आरोपी व उसके बहनोई ने किया दुष्कर्म

मेरठ। पल्लवपुरम में महिला के बेटे की गर्दन पर चाकू  रखकर उससे दुष्कर्म कर वीडिया बना ली। वीडियो बनाने के बाद आरोपी लगातार ब्लैकमेल करता रहा। बाद में पीड़िता को हरिद्वार अपनी बहन के यहां ले गया। वहां आरोपी व उसके बहनोई ने पीड़िता से दुष्कर्म किया। पीड़िता आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आज एसएसपी से मिली। एसएसपी ने पल्लवपुरम पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए हैं। पल्लवपुरम क्षेत्र में रहने वाली महिला ने पुलिस कार्यालय में बताया कि उसके  पड़ौस में रहने वाले युवक ने नहाते समय उसकी आपत्तिजनक वीडिया बना ली। 14 मई को उसके घर में घुस आए। आपत्तिजक वीडियो दिखाकर उसके मासूम बेटे की गर्दन पर चाकू रखकर पीड़िता से दुष्कर्म किया। उसके बाद वह लगातार घर में आकर दुष्कर्म करता रहा। 28 मई को आरोपी उसको अपने साथ हरिद्वार ले गया। घर में रखे दो लाख और करीब 80 हजार की ज्वैलरी तथा मार्कशीट आदि भी अपने साथ ले गया। हरिद्वार में आरोपी पीड़िता को अपनी बहन के यहां लेकर पहुंचा। आरोप है कि वहां आरोपी व उसके बहनोई ने  गांजे का नशा देकर कई बार दुष्कर्म किया। इस बीच पीड़िता के पति ने जब एसएसपी कार्यालय में अपहरण की शिकायत दी तो इसकी जानकारी आरोपी को मिल गयी। आरोपी तब 1 जून को  पीड़िता को मेरठ के दौराला पहुंचा और उसको वहां रात को छोड़ गया और धमकी दी कि यदि पुलिस कार्रवाई नहीं रोकी तो उसके पति व बच्चे की हत्या कर देगा। पीड़िता सीधे चौकी पहुंची वहां अपने पति को बुलाकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई बंद करायी। पीड़िता बाद में जब अपने घर पहुंची और ससुराल वालों को पूरे मामले की जानकारी दी तो वो पीड़िता को लेकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई को 1 जून जून को थाना पल्लवपुरम पहुंचे लेकिन उसकी बात नहीं सुनी गयी। पुलिस वालों ने टरका दिया। उसके बार सीएम पोर्ट आईजीआरएस पर शिकायत की। उसने बताया कि 7 जून को भी एक शिकायती पत्र दिया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता का कहना है कि उसका परिवार आरोपी के डर से इधर उधर छिपता फिर रहा है। उन्होंने आरोपी पर कठोर कार्रवाई की मांग की है।

:::

एसएसपी से कॉल डिटल दिलवाने की मांग

मेरठ। लिसाड़ीगेट थाना के खुशहाल नगर डीआईजी की कोठी के समीप रहने वाले एक शख्स ने उसके भाई की कॉल डिटल उपलबध कराए जाने की मांग की है। पीड़ित अतीक पुत्र सलीमुद्दीन ने बताया कि विगत 7 जून को जिला सुलतानपुर के थाना जयसिंहपुर की पुलिस उनके घर आयी और मुकदमें में वांछित बताकर उसके भाई जावेद को ले गयी और चालान कर जेल भेज दिया। पीड़ित का कहना है कि उसके भाई का मोबाइल नंबर बीते 15 दिनों में दो बार हैक हुआ है। इसकी जानकारी एयरटेल कंपनी को भी दी गयी। पीड़ित ने एसएसपी से मांग की है कि उसके भाई के मोबाइल पर बीते 15 दिनों में जो भी काल आयी हैं उसकी जानकारी के लिए काल डिटेल उपलब्ध करायी जाए ताकि वह जेल में बंद अपने भाई की कानूनी मदद कर सके।

:::

कंकरखेड़ा पुलिस नहीं लिख रही लूट की रिपोर्ट

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के रोहटा पुल के समीप  विगत 9 जून की रात करीब दस बजे मारपीट कर अंजाम दी गयी 1.45 लाख रुपए की कथित लूट की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने की गुहार पीड़ित ने एसएसपी से लगायी है। मेडिकल थाना के सराय राेड निवासी संदीप भाटी पुत्र हरिराम शुक्रवार को पुलिस कार्यालय पहुंचा और एसएसपी को शिकायत पत्र दिया।उसने बताया कि वह सराय रोड कंकरखेड़ा स्थित बीयर का ठेका चलाता है। 9 जून को वह कैश लेकर जा रहा था। जब पुल के समीप पहुंचा तो उसी वक्त दो बाइकों पर सवार होकर छह लोग वहां पहुंचे। उन्होंने मारपीट करते हुए उससे सारी नकदी छीन ली और फरार हो गए। पीड़िता ने बताया कि उसका इलाज जिला अस्पताल में चला। उसने घटना की जानकारी कंकरखेड़ा थाना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की। पीड़ित ने शिकायती पत्र में आरोपियों के नाम का भी उल्लेख किया है। साथ ही उनके खिलाफ लिखा पढ़ी कराए जाने की भी मांग की है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *