डकैती में पुलिस को भेदिये की तलाश

Share

डकैती में पुलिस को भेदिये की तलाश,

एसएसपी पहुंचे कारोबारी के घर, पहचान उजागर होने को लेकर सावधान थे बदमाश
मेरठ/ करीम नगर में कारोबारी शादाब अंसारी के घर में करीब पचास लाख की डकैती में पुलिस को भेदिये की तलाश है। पुलिस का मानना है कि कारोबारी के घर परिवार की सटीक मुखबिरी के बाद ही घटना को अंजाम दिया है। वारदात के पीछे कोई ऐसा शख्स है जिसको घर परिवार के पूरे भूगोल की जानकारी है। शायद यही वजह थी जो बदमाशों ने वारदात के दौरान इस बात का पूरा ध्यान रखा कि उनकी पहचान ना उजागर होने पाए। उन्होंने रही सही कसर सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर साथ ले जाकर पूरी कर दी। एसएसपी डा. विपिन ताडा भी कारोबारी के यहां करीम नगर पहुंचे। उन्होंने घटना स्थल का जायजा लिया। साथ ही कारोबारी व परिवार के दूसरे सदस्यों ने घटना की जानकारी ली। कारोबारी ने एसएसपी को बदमाशों की दहशत की जानकारी दी। कारोबारी शादाब ने बताया कि किस प्रकार से बदमाश घुसे और उनकी पत्नी शाबाना, मां शाजिया, पिता मकसूद, बेटी 15 वर्षीय बिनिया, पांच वर्षीय आलिया और 10 साल का बेटा अरशान को आतंकित किया।
देर से पुलिस को सूचना पर सवाल
पुलिस को वारदात की सूचना देर से दिए जाने पर भी सवाल उठ रहे हैं। बकौल कारोबारी शादाब अंसारी बदमाश में रात में करीब 10.30 बजे घर में दाखिल हुए और दो घंटे पर घर के भीतर मौजूद रहे। इस घटना की सूचना पुलिस को एक बजे के बाद दी गयी। इसको लेकर पुलिस ने कारोबारी से सवाल किया तो उन्होंने बताया कि सब लोग दहशत में थे। सूचना मिलते ही एसपी सिटी समेत तमाम अधिकारी वहां पहुंच गए। बदमाशों के जाने के बाद सूचना देने में इतनी देरी क्योंकि गई। इसकी भी पड़ताल की जा रही है। वहीं दूसरी ओर मामले के खुलासे में लगायी गयी अलग-अलग टीमें कारोबारी के घर पहुंची। उन्होंने बदमाशों के पुलिया व बोलचाल का ब्यौरा लिया। कुछ फोटो भी उन्हें दिखाई गई हैं।
वर्जन
एसएसपी डा. विपिन ताडा ने बताया कि कारोबारी से उन्होंने घटना की जानकारी दी। घटना के खुलासे के लिए कई टीमें लगाई गई हैं। पुलिस टीमें कई एंगल पर जांच कर रही हैं। वारदात के शीघ्र खुलासे का प्रयास है।

पड़ौसियों के सीसीटीवी में बदमाशों की तलाश
वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश पुलिस पड़ौसियों के सीसीटीवी में कर रही है। करीम नगर के तमाम रास्ते जो कारोबारी के घर की ओर जा रहे हैं, उनमें लगे सीसीटीवी खंगालने के लिए एक अलग से टीम बनायी गयी है। हालांकि अधिकारी अभी इसको लेकर कुछ भी बताने से हिचक रहे हैं। उनका कहना है कि तेजी से काम किया जा रहा तकनीकि कारणों से अभी कुछ भी बताना मुनासिब नहीं होगा। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बतायाकि कुछ सुराग हासिल हुए हैं। अभी उन पर काम चल रहा है। बताने जैसा अभी कुछ है नहीं।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *