IPL-सट्टे में परिवार बर्बाद

IPL-सट्टे में परिवार बर्बाद
Share

आईपीएल के सट्टे के नाम पर लाखों की ठगी,

पीड़ित व उसकी पत्नी को आरोपियों ने बुरी तरह पीटा

मेरठ / आईपीएल में सट्टे के नाम पर धन कुबेर बनाने का झांसे में आकर एक शख्स बर्बाद हो गया। उसकी लाखों की रकम डूब गयी और आरोपी फरार हो गया।
कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के कासमपुर निवासी रोहित गिल ने पुलिस से शिकायत की है। गुरूवार के पुलिस कार्यालय पहुंचे पीड़ित रोहित ने एसएसपी को अपना शिकायत पत्र देकर न्याय मांगा है। आरोप है कि उसके साथ आईपीएल में सट्टा लगाने के नाम पर 40 लाख रुपयों से ज्यादा की ठगी हुई है। सट्टेबाज ने पहले कम रुपए इंवेस्ट कराकर मुनाफा दिया और भरोसा जीता। बाद में मोटा निवेश कराकर धोखा दे दिया। पैसा लेकर भाग गया। पीड़ित ने अपनी रकम वापस दिलाने की गुहार लगाई है। पीड़ित रोहित गिल ने बताया कि सचिन शर्मा नामक एक व्यक्ति से मेरी मुलाकात मेरे एक दोस्त ने कराई थी। उक्त सचिन शर्मा ने बताया कि हम आईपीएल में टीमें खरीदते हैं। उसमें पैसा लगाओ तुम्हें मोटा मुनाफा होगा। उसने बताया कि वो पूरा सेशन से लेकर मैच की हर बॉल को खरीदता है। उसके कहने पर मैंने पैसे लगाने शुरू कर दिए। पहले थोड़ा पैसा लगाया तो उसका मुझे मुनाफा मिलने लगा। जहां मुनाफा मिलने के बाद मुझे भरोसा हो गया। मैंने रकम बढ़ा दी। पिछले दिनों मैंने इसमें 20 लाख रुपए आॅनलाइन, 20 लाख कैश लगा दिया। साथ ही घर में जो 10 से 15 लाख रुपयों का सोने का जेवर था वो भी गिरवी रखवाकर उस रकम को भी सचिन के कहने पर आईपीएल में लगा दिया। लेकिन अब उसने पैसे देना बंद कर दिया है।
वही पीड़ित रोहित ने बताया जब मैंने सचिन से अपना मुनाफा मांगा तो उसने मुझे धमकाते हुए कहा कि वो कोई पैसा नहीं देगा। उसने ये भी कहा अगर मैंने पैसे मांगे तो वो मुझ पर सट्टा खेलते हो इसका मुकदमा करा देगा। झूठी रिपोर्ट कर देगा। आरोपी ने कहा था कि वो कुल निवेश पर पचास प्रतिशत का मुनाफा देगा। लेकिन अब कोई पैसा नहीं मिल रहा। वहीं पीड़ित का आरोप है कि 9 सितंबर को राजीव गुप्ता नाम के एक आदमी के दफ्तर में सचिन शर्मा ने मुझे मेरी पत्नी को बुलाया और मारपीट की है। मेरे जैसे और भी कई लोग हैं जिनसे इन लोगों ने ठगी की है। अपने पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी देते हैं।

@Back Home

 


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *