NO Tention!  शहर में पुलिस फोर्स अलर्ट 

NO Tention!  शहर में पुलिस फोर्स अलर्ट 
Share

NO Tention!  शहर में पुलिस फोर्स अलर्ट , मेरठ /  सूबे के पुलिस प्रमुख के फैक्स के बाद मेरठ समेत पूरे दिल्ली एनसीआर में पुलिस फोर्स अलर्ट पर है। वहीं दूसरी ओर यति के बयान पर बवाल के बाद मुंडाली में रात भर दबिशें दी गयीं। 18 को गिरफ्तार कर लिया। जो फरार हैं उनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। यह भी बताया गया है कि गिरफ्तारी के डर से बड़ी संख्या में लोग गायब हो गए हैं। वहीं दूसरी ओर इस पूरे मामले से पल्ला झाड़ने वालों को पुलिस रिलीफ के मूड में नहीं। उन पर भी कार्रवाई की बात कही है। वीडियो फुटेज से जुलूस में लाठी डंडे लेकर चलने वालों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन इस मामले में पुलिस के लिए मुसीबत यह है कि लाठी डंडे लेकर चलने वालों में बड़ी संख्या छोटे बच्चों की है। आयोजकों ने पुलिस के सामने इन मासूमों को कवच के रूप में यूज किया।
एसएसपी ने बतायाकि पुलिस फोर्स अलर्ट है। उल्लेखनीय है कि सोमवार को लखनऊ से डीजीपी के फैक्स के बाद बयान को लेकर विरोध व समर्थन में किसी भी प्रकार के जुलूस व विरोध प्रदर्शन पर रोक के आदेश दिए हैं। डीजीपी के फैक्स के बाद पुलिस भी मंगलवार को पूरी तरह से मुस्तैद है। जनपद के सभी थानेदारों को अलर्ट किया गया है। साथ ही हिदायत दी गयी है कि किसी भी प्रकार के समर्थन या विरोध जैसा कार्यक्रम ना होने पाए। एसपी देहात राकेश मिश्रा ने बताया कि कानून अपना काम कर रहा है। एसपी सिटी का कहना है कि शांति व्यवस्था भंग करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।पुलिस फोर्स पूरी तरह से अलर्ट है। शांति व्यवस्था भंग नहीं होने दी जाएगी। डा. विपिन ताडा एसएसपी मेरठ
अब तक यह हुआ
यति नरसिंहानंद के बयान के बाद बवाल की शुरूआत बुंदशहर से हुई। वहां पुलिस पर हमला किया गया। उसके बाद गाजियाद और फिर बीते रविवार को सहारनपुर में भी बयान के विरोध में बड़ी प्रतिक्रिया सामने आयी। वहां पुलिस हमला किया गया। मेरठ के मुंडाली और लिसाड़ीगेट क्षेत्र में भी बड़ी विरोध प्रदर्शन हुए। मुंडाली में भी पुलिस पर पत्थर फैंके गए।

@Back Home

 


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *