नितिन गडकरी से मिले सुनील भराला

नितिन गडकरी से मिले पं० सुनील भराला
Share

नितिन गडकरी से मिले पं० सुनील भराला,

नितिन गडकरी से मिले पं० सुनील भराला, मेरठ में हो रहे मार्ग निर्माण को लेकर जताया आभार

मेरठ। भाजपा के वरिष्ठ नेता व निवर्तमान दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री पं० सुनील भराला आज दिनांक 15.10.2024 को केंद्रीय परिवहन, सड़क एवं राजमार्ग मंत्री, भारत सरकार श्री नितिन गडकरी से मुलाकात की और उनको जनपद मेरठ में हो रहे सड़क निर्माण को लेकर उनका आभार जताया और उनको बधाई दी।
बताते चलें कि विगत कुछ समय पूर्व श्री भराला ने नितिन गडकरी जी को पत्र लिखकर मेरठ एन०एच० 709 (ए) पर मेरठ (सुपर मेरठ) गढ़मुक्तेश्वर मार्ग से इकलौता ग्राम होते हुए मलखान सिंह भारद्वाज मार्ग पर दोनों ओर सर्विस रोड दिये जाने के संबंध में पत्र लिखकर अवगत कराया था। इसके उपरांत इस मार्ग को स्वीकृति मिलने पर  श्री भराला, नितिन गडकरी से मिले।
बताते चले कि श्री भराला ने पत्र में बताया था कि मेरठ में एन०एच० 709 (ए) मेरठ (सुपर मेरठ)-गढ़मुक्तेश्वर मार्ग निर्माणाधीन है। यह मार्ग मलखान सिंह भारद्वाज रोड को क्रॉस करता है और साथ ही एन०एच० 58 को एन०एच० 119 से जोड़ता है। मलखान सिंह भारद्वाज मार्ग पर स्थित बी०पी० इण्टर कॉलेज, एम०एस०बी० इण्टरनेशनल स्कूल, एम०एस०बी० एजुकेशनल महाविद्यालय, एम०एस०बी० कॉलिज ऑफ लॉ, एम०एस०बी० कॉलिज ऑफ फार्मेसी के छात्र-छात्राओं एवं विभिन्न गांवों के हजारों की संख्या में लोगों का मलखान सिंह भारद्वाज मार्ग पर आना जाना है। इस मार्ग पर आने-जाने के लिए एन०एच० 709 (ए) मेरठ (सुपर मेरठ) गढ़मुक्तेश्वर मार्ग पर कोई रास्ता नहीं है। बताया था कि इस मार्ग पर रास्ता दिए जाने से विभिन्न गांवों के लोगों एवं छात्र-छात्राओं को सुविधा मिलेगी। इसी परिपेक्ष में श्री भराला ने नितिन गडकरी जी से उपरोक्त मार्ग पर आने जाने का मार्ग देने हेतु अनुरोध किया था। श्री भराला ने बताया कि इस मार्ग के बनने से मेरठ की जनता खासकर ग्रामीण क्षेत्र की जनता को काफी फायदा होगा।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *