अवनीश काजला ने दी बधाई

अवनीश काजला ने दी बधाई
Share

अवनीश काजला ने दी बधाई, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे जी के निर्देश पर,उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय ने जिला कांग्रेस कमेटी मेरठ का पुनर्गठन किया है।
नई कमेटी की घोषणा की जानकारी श्री अनिल यादव प्रदेश महासचिव संगठन प्रभारी ने दी है।
जिला अध्यक्ष अवनीश काजला जिला ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारी को बधाई देते हुए कहा कि की राष्ट्रीय नेतृत्व ने आपको इस विषम परिस्थितियों में कार्यकारिणी में जिम्मेदारी देकर अपना पूर्ण विश्वास देश को बचाने के लिये लड़े जा रहें न्याय युद्ध योद्धा के रूप में कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जी, जननायक राहुल गांधी जी न्याय युद्ध लड़ रहे हैं,जो देश के संविधान को बचाने के लिए है,।
उन्होंने कहा की राहुल गांधी जी की ओर देश का बेरोजगार नौजवान, छात्र, माताएँ बहने, कामगार आशा भरी नजरो से देख रहें है, क्योंकि उन्हें राहुल के नेतत्त्व पर पूर्ण विश्वास है ।
उन्होंने कहा कि पूरा देश देख रहा है कि किस प्रकार संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर देश की संपत्तियों को बेचा जा रहा है, देश में चारों ओर भय माहौल बना हुआ है।
लोकसभा चुनाव चल रहे हैं, लेकिन सरकार बेरोजगारी महंगाई के नाम पर चुप है केवल धर्म के नाम पर आगे बढ़ रही है, ऐसे समय में हम सब कांग्रेस जनों की विशेष ड्यूटी बन जाती है कि हम अपने तन मन धन से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को जीतने के लिए कार्य करें देश में इंडिया गठबंधन की सरकार भारी मतों से बनने जा रही है।

नई कार्यकारिणी निम्नलिखित है :-
अध्यक्ष- अवनीश काजला

कोषाध्यक्ष- योगराज लंबरदार

उपाध्यक्ष- महेंद्र शर्मा,राजेंद्र जाटव,बबीता गुर्जर, सलीम खान, देशपाल गुर्जर,

महासचिव -अरविंद तालियांन,डॉ अशोक आर्य युसूफ अंसारी अरुण त्यागी,शिवकुमार शर्मा,बबली देवी,यामीन चौहान,।

प्रवक्ता हरिकिशन अंबेडकर।

सचिव -राजेंद्र प्रसाद गुर्जर, सुरेंद्र शर्मा,इरशाद अहमद,गजे सिंह जाटव, नसीम राजपूत, सरताज अहमद,ब्रजराज चौधरी, रोहित प्रधान,विकास शर्मा, सोनू कुमार प्रजापति, नफीस अहमद, ईश्वर दयाल,सुखपाल सिंह, अनीश खान, चौधरी दिनेश कुमार को शामिल किया गया।

@Back Home

 


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *