अवनीश काजला ने उठायी जनता आवाज

अवनीश काजला ने उठायी जनता आवाज
Share

अवनीश काजला ने उठायी जनता आवाज, मेरठ।  उत्तर प्रदेश की जनता अपनी समस्याओं को लेकर पीड़ित है, जिसकी कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही,और व त्राहि त्राहि कर रही है।शासन प्रशासन की उदासीनता के कारण पात्र व्यक्ति को उसका हक नहीं मिल पा रहा है। उक्त बातें आज जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय बुढ़ाना गेट पर प्रेस वार्ता में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सोशल आउटरेज विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष “कांग्रेस दिलाएगी न्याय “कार्यक्रम के प्रभारी कुलदीप आत्रे ने कई प्रेस वार्ता में कही ।
श्री आत्रे ने कहा की प्रदेश की जनता जो अपनी समस्याओं के निवारण को लेकर काफी लंबे समय से प्रयास रहता है परंतु शासन द्वारा उसके समस्याओं के निराकरण की दशा में कोई भी कार्रवाई नहीं की जा रही है और नहीं कहीं सुनवाई हो रही है उक्त मामले पर कांग्रेस पार्टी काफी गंभीरता गंभीर है। और जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सोशल आउटेज विभाग द्वारा कांग्रेस जुलाई की न्याय कार्यक्रम चलाया जा रहा है जिसके माध्यम से जनपद के कांग्रेस कार्यकर्ता और द्वारा द्वारा प्रदेश की पीड़ित जनता की समस्याओं को प्रमुखता से उठाते हुए समाधान के लिए उचित प्रयास किया जाएगा.।
कुलदीप आचरण ने बताया कि कांग्रेस दिलाए दिलाए के न्याय कार्यक्रम की शुरुआत के चरण में प्रदेश के उन जनपदों को प्रमुखता के तौर पर शामिल किया गया जहां से कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव में दीजिए दर्ज की है इसके साथ उत्तर प्रदेश के जनपद गोरखपुर वाराणसी लखनऊ को भी शामिल किया गया है आज इसी क्रम में मेरठ में पत्रिका पत्रकार वार्ता रखी गई है।
जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अवनीश का जिला ने सोशल आउटरीच विभाग द्वारा शिकायत पेटिका रखी जाएगी जिसमें पीड़ित जनता अपनी समस्याओं को लिपिबद्ध तरीके से कांग्रेस नेतृत्व तक पहुंच सकेगी।
उन्होंने बताया कि प्रदेश की पीढ़ी जनता की समस्याओं के निराकरण की दशा में महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं जैसे प्रदेश के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर मुख्य कार्यालय के बाहर जैसे जिला अधिकारी पुलिस अधीक्षक मुख्य विकास अधिकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी रोडवेज अधिकारी कार्यालय के बाहर सोशल आउटरीच कांग्रेस द्वारा एक न्याय पेटिका लगाई जाएगी जिसमें कोई भी व्यक्ति अपनी समस्याओं का प्रार्थना पत्र डाल सकता है बॉक्स फैक्ट्री का पर हेल्पलाइन नंबर व्हाट्सएप नंबर तथा ईमेल आईडी पर लिखी होगी जिस पर कोई भी व्यक्ति अपनी समस्या लिख सकता है और भेज सकता है। उसे बेटे का के सुचारू संचालन के क्रियावन के जिम्मेदारी सोशल आउटरीज कांग्रेस के जिला अध्यक्ष जिला न्यायाधीश समिति की होगी।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *