Boy Friend के घर वालों ने डाला कैरोसीन

Boy Friend के घर वालों ने डाला कैरोसीन
Share

Boy Friend के घर वालों ने डाला कैरोसीन, मेरठ में दो साल से प्रेमी के करीब रही युवती जब उसके घर शादी की बात करने को पहुंची तो आरोप है कि प्रेमी के परिवार वालों ने उस पर कैरोसीन छिड़ कर जिंदा जलाने का प्रयास किया। युवती वहां से चिल्लाती हुई जान बचाकर भागी और सीधे थाना लालकुर्ती जा पहुंंची। उसने प्रेमी के परिजनों पर जिंदा जलाने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। कैरोसीन में भीगी युवती को यूं मदद के लिए चिल्लाते हुए देखकर थाने में भी हड़कंप मच गया। थाने के महिला स्टाफ ने किसी प्रकार युवती को किसी प्रकार संभाला। उसके कपडे बदलवाए। अपनी ओर से दूसरे कपडेÞ दिए। इतना ही नहीं घोसी मोहल्ला निवासी प्रेमी के घर पर दबिश भेजकर इंस्पेक्टर ने उसके परिजनों को उठवा लिया।
यह है पूरा मामला
रेलवे रोड थाना के मकबरा निवासी एक युवती जिनका पहले निकाह व एक माह के भीतर तलाक भी हो चुका बताया जाता है, उसके लालकुर्ती थाना के घोसी मोहल्ला निवासी ई रिक्शा चलाने वाले युवक से प्रेम संबंध हो गए। बकौल युवती दोनों करीब दो साल से रिलेशन में है। इस दौरान वह गर्भवती भी हो गयी। इसको लेकर उसका प्रेमी से काफी झगड़ा भी हुआ। युवती अरसे से प्रेमी पर निकाह का दवाब डाल रही है, लेकिन परिजनों के तैयार न होने की बात कह कर युवक उसको लगातार टालता रहा। रविवार की शाम को युवती प्रेमी के घर अपने निकाह की बात करने जा पहुंची। युवती का आरोप है कि उसके साथ वहां प्रेमी के परिजनों ने मारपीट की। कैरोसीन छिड़कर जिंदा जलाने का प्रयास किया। वह किसी प्रकार जान बचाकर थाने पहुंची और तहरीर दी।
प्रेमी के घर दबिश
युवती की हालात देखकर लालकुर्ती पुलिस ने घोसी मोहल्ला निवासी प्रेमी के घर पर दबिश दी। उसके परिवार के कई सदस्यों को उठा लिया। इंस्पेक्टर इंदू वर्मा ने बताया कि प्रेमी के परिजनों को जब थाने में लाकर बैठा लिया तो वह अब निकाह की बात कह रहे हैं। यदि दोनों पक्षों के बीच समझौता नहीं होता है तो फिर पुलिस अपनी कार्रवाई करेगी।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *