सीएम योगी का मनाया जन्मदिन

सीएम योगी का मनाया जन्मदिन
Share

सीएम योगी का मनाया जन्मदिन,  सूबे के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्म दिन पर भाजपाइयों अनाथालय में फल वितरण व वृक्षारोपण सरीखे कार्यक्रम कर सीएम योगी की लंबी आयु की दुआ मांगी। भाजपा नेत्री बीना वाधवा की ओर से अनाथालय में फल भिजवाए गए।

कैंट बोर्ड उपाध्यक्ष बीना वाधवा

बीना वाधवा ने कहा कि यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश तेजी से विकास कर रहा है। सीएम योगी उत्तर प्रदेश के लिए बेहद उपयोगी हैं। उन्होंने कहा कि वह भाजपा की छोटी सी सिपाही हैं और प्रदेश की योगी सरकार के विकास के कामों को जनता तक पहुंचाने का काम कर रही हैं।

ज्ञान भारती में वृक्षारोपण

बाईपास स्थित ज्ञान भारती कालेज में सीएम योगी के जन्म दिन व विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व महानगर भाजपा के महामंत्री अरविंद मारवाडी ने वृक्षारोपण किया। इसमें एडवोकेट एसके दीक्षित, सुनील शर्मा, विवेक गुप्ता, कपिल शर्मा, राजीव उर्फ जूनियर सनी आदि भी शामिल रहे।

स्वच्छता क्लाब का वृक्षारोपण

पर्यावरण एवं स्वच्छता क्लब ने सीएम योगी के जन्म दिन व विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर रविवार को कमिश्नरी चौराहा स्थित महावीर पार्क में वृक्षारोपण किया। इस मौके पर क्लब के निदेशक आयुष गोयल व पीयूष गोयल, सामाजिक कार्यकर्ता विपुल सिंहल, आरके गोयल आदि भी मौजूद रहे। विपुल सिंहल ने वृक्षारोपण के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि यह सुखद संयोग है कि आज ही सीएम योगी का जन्म दिन भी है और विश्व पर्यावरण दिवस भी। इसलिए आज के दिन का महत्व दोगुना हो गया है।

हिन्दू युवा वाहिनी का रक्तदान शिविर

हिन्दू युवा वाहनी के महानगर अध्यक्ष अंकित शर्मा के नेतृत्व में मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ  के 50 वे जन्मदिन पर रंगोली मंडप में ब्लड डोनेशन कैम्प एवम भंडारे का आयोजन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। कार्यक्रम में अतिथि के रूप में महामन्त्री अरविन्द गुप्ता मारवाड़ी , डॉ रवि प्रकाश, नेम पाल गौतम आदि भ्री मौजूद रहे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *