कमिश्नर की फटकार के बाद टूटी नींद

कमिश्नर की फटकार के बाद टूटी नींद
Share

कमिश्नर की फटकार के बाद टूटी नींद, महानगर में जाम का कारण बन रहे सड़कों पर अवैध कब्जों को लेकर जब कमिश्नर सुरेन्द्र सिंह ने पेंच कसे और फटकार लगायी उसके बाद ही संबंधित विभागों के अफसरों की नींद टूटी। कमिश्नर की सख्ती का असर शनिवार को नजर आया। जहां जाम रहता था वहां आसानी से आवाजाही हो रही थी।मेरठ में शनिवार को अतिक्रमण पर नगर निगम को बुलडोजर चला। हंगामा करने वालों को पुलिस फोर्स ने खदेड़ दिया। पुलिस फोर्स और नगर निगम के अमले को देखकर लोग अपना सामान खुद ही हटाने लगे। लिसाड़ीगेट थाना रोड, भूमिया पुलिस से हापुड़ अड्डा और अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई की गई।

यह है पूरा मामला

मेरठ में अतिक्रमण को लेकर आए दिन जाम की समस्या बनती है। दो दिन पहले कमिश्नर सुरेंद्र सिंह ने अतिक्रमण व जाम की समस्या को लेकर अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई। शनिवार को नगर निगम के अधिकारी लिसाड़ीगेट, कोतवाली पुलिस के साथ हापुड़ रोड पर पहुंचे। जहां पुलिस ने हापुड़ अड्डा, भूमिया पुलिया, मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण हटवाया।

टीन शेड व चबूतरे भी तोड़े

नगर निगम के बुलडोजर ने दुकानों के बाहर अवैध तरह से लगाए गए टीन शेड, चबूतरे व छज्जे भी तोड़ दिए। कई जगह लोगों ने सड़क की व्हाइट पट्‌टी तक अवैध तरह से सामान रखकर कब्जा कर रखा था। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस भी यातायात व्यवस्था को सुचारु कराने में लगी रही। हंगामा करने वाले लोगो को पुलिस ने खदेड़ दिया। पुलिस के सख्ती के सामने दुकानदार भी पीछे खिसक लिए।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *