एमडी की दो टूक ना बरते कोताही, मेरठ पीवीवीएनएल प्रबन्ध निदेशक ईशा दुहन ने आज समीक्षा बैठक में अफसरों को उपभोक्ताओं की शिकायत प्राथमिकता से दूर करने के निर्देश दिए। डिस्काम मुख्यालय ऊर्जा भवन, विक्टोरिया पार्क मेरठ के सभागार में निवेश मित्र, झटपट पोर्टल, विद्युत दुर्घटना विभिन्न माध्यमो से प्राप्त (आई० जी० आर० एस०, संभव) आदि शिकायत, विद्युत हैल्प लाईन नं0 1912 से प्राप्त आदि शिकायतों पर समीक्षा बैठक आहूत हुई। एमडी ईशा दुहन ने कहा कि जो शिकायतें काफी समय से लंबित हैं, उनके समाधान के लिए प्रभावी कदम उठाये जायें। जनसुनवाई में आने वाले उपभोक्ताओं की शिकायतों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार कर, तत्काल गुणवत्तापूर्ण व समयबद्ध निस्तारण सुनिश्चित किया जाये। उन्होनें निर्देश दिये कि अधिकारी जनसुनवाई मे आने वाले उपभोक्ताओं की शिकायतो को गंभीरता से लें, शिकायतों के निस्तारण में कोताही न बरती जाये। उन्होंने कहा कि पीवीवीएनएल उपभोक्ताओं कों बेहतर सेवायें देने के लिए कटिबद्ध है। निर्बाध विद्युत आपूर्ति करने के साथ ही, उपभोक्ताओं की शिकायतों का संवेदनशीलता के साथ त्वरित निस्तारण सुनिश्चित किया जाये। झटपट पोर्टल, निवेश मित्र पोर्टल, आई० जी० आर० एस० तथा हैल्प लाईन नं0 1912, जनसुनवाई आदि में आने वाली शिकायतों का तत्काल निस्तारण सुनिश्चित किया जाये। शिकायतों के त्वरित व गुणवत्तापूर्ण समाधान में लापरवाही न बरती जाये।