डा. बाजपेयी का अभूतपूर्व स्वागत

डा. बाजपेयी का अभूतपूर्व स्वागत
Share

डा. बाजपेयी का अभूतपूर्व स्वागत, राज्यसभा सांसद डा. लक्ष्मीकांत बाजपेयी का मेरठ ने गुरूवार को अभूतपूर्व स्वागत किया। जितना उम्मीद की जा रही थी, गुरूवार को उससे ज्यादा प्यार भाजपाइयों में डा. बाजपेयी के लिए नजर आया। ऐसा लगा मानो हर कोई उनके रंग में रंगना चाहता था। कोई औपचारिकता जैसी बात मुझे कहीं नजर नहीं आयी, जो भी था दिल से मौजूद था। जहां तक स्वागत करने वालों के नाम की बात है तो वह लिस्ट तो बहुत लंबी हो जाएगी, फिर खबर के लिए जगह नहीं बचेगी। पोर्टल की भी अपनी सीमा है। लेकिन इतना तय हे कि आज साबित हो गया कि डा. लक्ष्मीकांत बाजपेयी का जादू कायम है, केवल भाजपा नहीं पूरे शहर की बात कर रहा हूं। जहां तक स्वागत करने वालों की बात है तो सिलसिला काशी टोल प्लाजा से दोहपर करीब तीन बजे के बाद शुरू हुआ और रात तक चलता रहा। इस स्वागत कार्यक्रम ने यह भी साबित कर दिया कि डा. बाजपेयी आज भी पूरी तरह से फिजिकली फिट हैं। सबसे ज्यादा खुश वो नजर आए जो डा. बाजपेयी के पहले विधानसभा चुनाव में साथ नजर आते थे। मसलन विधायक अमित अग्रवाल, करूणेश नंदन गर्ग सरीखे भाजपा के पुराने नाम।

नवीन गुप्ता व टीम

संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष नवीन गुप्ता के नेतृत्व में मेरठ की क्रांति धरा पर राज्यसभा सांसद बनने के प्रथम मेरठ आगमन पर शहर घंटाघर स्थित फूल मालाओं से डॉक्टर लक्ष्मीकांत वाजपेई का भव्य स्वागत किया गया स्वागत करने वालों में संयुक्त व्यापार संघ के महामंत्री संजय जैन उपाध्यक्ष नरेंद्र सिंह करनैल कोषाध्यक्ष सतीश चंद जैन मंत्री लल्लू मक्कड़ विजय आनंद अग्रवाल तिलक नारंग परविंदर त्यागी तरुण गोयल अमित बंसल अपार मेहरा राकेश लोहिया संजीव मित्तल व्यापारी नेता दिनेश अग्रवाल अमन गुप्ता आदि व्यापारी नेता मौजूद रहे।

दिनेश गोयल ने किया स्वागत

कैंट बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष दिनेश गोयल ने  डा. लक्ष्मीकांत वाजपेयी का शानदार स्वागत किया। डा. बाजपेयी को उन्होंने फूलों की लंबी माला पहनाई। वह काफी देर तक डा. बाजपेयी के काफिले के साथ भी रहे। उनके कई समथर्क भी इस मौके पर मौजूद रहे।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *