गाड़ी में सेक्स से रोकने पर मारी टक्कर

गाड़ी में सेक्स से रोकने पर मारी टक्कर
Share

गाड़ी में सेक्स से रोकने पर मारी टक्कर,  मेरठ में मॉल की अंडरग्राउंड पार्किंग में कार के अंदर युवक और युवती अश्लीलता कर रहे थे। गार्ड के टॉर्च मारने पर युवक ने कार दौड़ा दी। सुरक्षा अधिकारी के निर्देश पर मॉल की पूर्वी दिशा में स्थित गेट को बंद कर रहे गार्ड को सीधी टक्कर मारते हुए युवक कार लेकर फरार हो गया। गेट समेत गार्ड दूर जाकर ग‍िर पड़ा। लहूलुहान गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार हरिद्वार के रुड़की निवासी सिंकदर पुत्र यामिन के नाम पर रज‍िस्‍टर्ड है, जो मोबाइल नंबर पंजीकरण में दर्ज है वह बंद है। पुलिस फुटेज के आधार पर कार का पता लगा रही है।

बुधवार शाम करीब पांच बजे मॉल की पार्किंग में लाल रंग की ब्रेजा कार में सवार युवक और युवती अश्लीलता कर रहे थे। बाहर से कार में हरकत देख वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड भरत सिंह ने कार के शीशे पर टार्च मारी और सिक्योरिटी कंपनी के सुरक्षा अधिकारी संदीप मलिक को जानकारी दी।

गार्ड को टक्‍कर मारकर फरार हुआ युवक

संदीप ने वॉकी-टॉकी पर पार्किंग से बाहर निकलने वाले गेट को बंद करने का निर्देश दिया। इसी बीच युवक कार को तेजी से भगाकर पूर्वी गेट पर पहुंचा। गेड पर तैनात सुरक्षा गार्ड नरेंद्र गेट को बंद कर रहा था। युवक ने कार से नरेंद्र को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। नरेंद्र और गेट दूर जाकर गिरे। युवक कार को दौड़ाकर बिजली बंबा बाईपास से होते हुए फरार हो गया। गनीमत रही कि दूर जाकर पड़ा नरेंद्र कार के नीचे नहीं आया। टक्कर लगने से नरेंद्र लहूलुहान हो गया।

सुरक्षाकर्मियों ने नरेंद्र को प्रेम अस्पताल में भर्ती कराया। संदीप ने ब्रह्मपुरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। शॉप्रिक्स मॉल चौकी इंचार्ज भरत सिंह ने बताया कि फुटेज के आधार पर कार का नंबर निकाल कर जानकारी जुटाई जा रही है। सीओ प्रमोद कुमार ने बताया कि कार की तलाश की जा रही है। युवक की पहचान होने पर मुकदमे में जानलेवा हमले की धारा भी बढ़ाई जाएगी।

लिसाड़ी गेट क्षेत्र का बताया जा रहा युवक

चौकी इंजार्च के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में युवक लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पुलिस युवती के बारे में जानकारी जुटा रही है। बिजली बंबा बाईपास और इससे जुड़ने वाले रास्तों के सीसीटीवी देखे जा रहे हैं।

फायरिंग प्रकरण में  दाे सगे भाइयों समेत 45 पर एफआईआर

मेरठ। गंगानगर के सलारपुर गांव में जन्मदिन पार्टी से लौट रहे युवकों को रोककर उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की गई। विरोध करने पर हमलावरों ने तमंचे से फायर भी किया। मामले में दो भाइयों समेत 45 युवकों पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। गांव में ढाई साल से युवकों के दो गुटों में वर्चस्व को लेकर रंजिश चली आ रही है।  सलारपुर गांव निवासी नवीन चौधरी और विनोद चौधरी के बेटे साथ-साथ पढ़ते थे। उनका ढाई साल पहले गांव के ही गुल्लू से विवाद हो गया था। मामले में गुल्लू की तरफ से विनोद के बेटों को नामजद किया था। नवीन के बेटे प्रीत चौधरी के खिलाफ गुल्लू ने शिकायत नहीं दी थी। तभी से विनोद और नवीन के बेटों की दोस्ती खत्म हो गई थी।

बुधवार को प्रीत के दोस्त जय चौधरी, अधू चौधरी, साहिल और रोनक कार से एक जन्मदिन पार्टी में आए थे। वहां से लौटते समय प्रीत चौधरी से मिलने आ गए। देर रात साढ़े नौ बजे जब वह प्रीत से मिलकर लौट रहे थे, तभी विनोद के बेटे विवेक सिवाच, लक्की सिवाच आर्यन व 45 अज्ञात युवकों के साथ आए।

उन्होंने प्रीत के दोस्तों की कार रुकवा ली। वर्चस्व को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि विवेक, लक्की व उनके साथ आए युवकों ने कार में तोड़फोड़ कर दी। आरोप है कि विवेक व लक्की ने फायरिंग कर कार सवार युवकों को जान से मारने का प्रयास भी किया।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *