जेल से दी थी सुपारी भाड़े के शूटरों ने की थी हत्या

जेल से दी थी सुपारी भाड़े के शूटरों ने की थी हत्या
Share

जेल से दी थी सुपारी भाड़े के शूटरों ने की थी हत्या,

दो सगी बहनों से अवैध संबंध बने थे माेनू की हत्या की वजह

दो सगी बहनों से थे क्लोज रिलेशन, पहली की शादी के बाद दूसरी का था क्लोज

छोटी की शादी के समारोह में बड़ी के साथ पति ने ही पकड़ लिया था आपत्तिजनक अवस्था में

मेरठ। मानपुर के सब्जी विक्रेता की हत्या की सुपारी जेल में बंद अपराधी ने भाड़े के शूटरों को दी थी। हत्या की वजह एक ही परिवार की दो सगी बहनों से अवैध संबंध थे। पहले बड़ी बहन से और फिर छोटी बहन के साथ गहराई से क्लोज था। भावनपुर थाना क्षेत्र के मानपुर में  पिछले साल 19 दिसंबर को मोनू पुत्र फूल सिंह सैनी 28 साल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सिर व सीने में उसको कुल छह गोली मारी गयी थीं। मोनू परीक्षितगढ़ क्षेत्र के गांव एत्मादपुर की पैठ में सब्जी बेचकर मोपेड पर गांव लौट रहा था। वारदात को लेकर खूब हंगामा हुआ था। आला अधिकारी मौके पर पहुंचे थे, यह बात अलग रही कि पुलिस डे वन से इसको ब्लांड मर्डर मानकर चल रही थी। तभी खुलासे में पूरे छह माह लग गए।

राजपाल के घर था आना जाना

बताया गया है कि मोनू सैनी का गांव के राजपाल के यहां काफी आना जाना था। उसी दौरान वह परिवार की बड़ी बेटी के करीब आ गया। हालांकि वह खुद पहले से शादी शुदा था। परिवार में पत्नी व बच्चे थे। इसके बाद भी जिस घर में उसका आना जाना था वहां उसने अनैतिक संबंध बनाए। नौबत यहीं तक नहीं रही। सुनने में आया है कि जब बड़ी बहन की शादी हो गयी तो वह छोटी के साथ क्लोज हो गया। जिस दिन घर में शादी समारोह था, उस दिन वह बड़ी बहन के साथ आपत्तिजनक अवस्था में था और उसको बड़ी बहन के साथ उसके पति ने रंगे हाथों दबोच लिया था। वहां हंगामा होने लगा। तब एक महिला थी जिसने परिजनों से कहा कि अभा शांत रहे। वह मामले को खुद देख लेगी। बताया जाता है कि यह महिला जेल में बंद गुडडू नाम के एक अपराधी से जाकर मिली और उसको मोनू की हत्य की सुपारी दी गयी। गुडडू ने भाडे़ के दो शूटरों को मोनू की हत्या की सुपारी दी और नतीजा सबके सामने था। अच्छी बात यह है कि अब इस मामले का खुलासा कर दिया गया है।

हत्या का खुलासा

भावनपुर में दिसंबर माह में की गयी हत्या का खुलासा कर दिया गया है। मामले के हत्यारोपी भी दबोच लिए गए हैं। रोहित सजवाण एसएसपी

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *