मवाना टॉपर यशिका का सम्मान

मवाना टॉपर यशिका का सम्मान
Share

मवाना टॉपर यशिका का सम्मान,
उत्तम पब्लिक स्कूल, राहवती की छात्रा याशिका जो छोटे से गांव मीरपुर कलां की रहने वाली हैं, जिसने सीबीएसई बोर्ड परीक्षा वर्ष 2024 कक्षा 10 में 97.20% अंक प्राप्त कर मवाना टॉप किया है का आज उनके ग्रामवासियों एवं क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों द्वारा सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस सम्मान समारोह के दौरान आसपास के गांव से काफी लोग उपस्थित रहे इस मौके पर पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रेम सिंह जी ने छात्रा को शील्ड व ग्राम तखावली के नरेश कुमार मास्टर जी के द्वारा नगद राशि देकर छात्रा का मनोबल बढ़ाया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में उत्तम पब्लिक स्कूल ही एकमात्र ऐसी संस्था है जो बच्चों के सर्वांगीण विकास पर ध्यान केंद्रित करती है। छात्रों का निरंतर श्रेष्ठ अंक प्राप्त करना तथा तहसील स्तर पर छात्रों का अंक प्रतिशत श्रेष्ठ रहना यह सिद्ध करता है कि स्कूल का अनुशासन व पढ़ाई पर सभी अध्यापकगण तथा वहां का प्रबंध तंत्र विशेष ध्यान देता है।
यशिका ने अपने वक्तव्य में कहा कि मैं अपने अध्यापको के मार्गदर्शन एवं माता-पिता तथा दादी के सहयोग के कारण ही इस मुकाम को हासिल कर पाई हूं । मैंने अपने अध्यापकों का मार्गदर्शन प्राप्त कर कठिन परिश्रम किया, उनके द्वारा बताए गए टाइम टेबल का अनुसरण किया । निश्चित रूप से मेरा उत्तम पब्लिक स्कूल बेस्ट स्कूलो में से एक है जहां पर मुझे नर्सरी से आज कक्षा 10 तक अध्ययन करने का शुभ अवसर प्राप्त हुआ। यहां के अध्यापकों की सपोर्ट , उनके द्वारा बताए गए डिसिप्लिन पर चलना, विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास की चिंता करना मेरे विद्यालय की क्वालिटी है । मैं अपने आप को सौभाग्यशाली मानती हूं कि मैं इस स्कूल की छात्रा हूं । उन्होंने कहा कि भविष्य में मेरा लक्ष्य इंजीनियर बन राष्ट्र की सेवा करना है।
इस अवसर पर गणमान्य व्यक्तियों में श्री धीर सिंह, श्री मान सिंह, हिमांशु सिंगल, पूजा गुप्ता, यश कुमार, श्री अजब सिंह, श्री सुभाष, श्री सोहनवीर सिंह, राजेंद्र कुमार, श्री मोनू कुमार, श्री विकास कुमार, संजय सिंह आदि उपस्थित रहे।
उत्तम पब्लिक स्कूल के प्रबंधक श्री सी.एस. चौधरी को भी इस मौके पर आमंत्रित किया गया। उन्होंने इस सम्मान के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *