राहुल को सुप्रीम राहत-जश्न में झूमे मेरठी कांग्रेसी

राहुल को सुप्रीम राहत-जश्न में झूमे मेरठी कांग्रेसी
Share

राहुल को सुप्रीम राहत-जश्न में झूमे मेरठी कांग्रेसी, मोदी सरनेम मामले में कांग्रेस के पूर्व सांसद राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से राहत की खबर आने के बाद मेरठ के तमाम कांग्रेसियों ने कोर्ट का आभार व्यक्त करते हुए जमकर जश्न मनाया। मेरठी कांग्रेसियों के जश्न की गूंज दिल्ली तक सुनाई दी। यूपी  कांग्रेस के पूर्व सचिव चौधरी यशपाल सिंह ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा मानहानि केस में राहुल गांधी की सज़ा पर रोक के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि यह लोकतंत्र की जीत हुई है, संविधान की जीत हुई है।ये सिर्फ राहुल गांधी जी की नहीं, भारत की जनता की जीत है। उनको डिसक्वालीफाई करने में सिर्फ 24 घंटे लगाए गए थे, अब देखना है कि उन्हें रीइन्स्टेट कब करते हैं। जैसे ही सर्वोच्च न्यायालय में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष माननीय श्री राहुल गांधी  के केस की सुनवाई शुरू हुई वैसे ही सर्वोच्च न्यायालय ने कड़ी टिप्पणी करते हुए गुजरात हाईकोर्ट के फैसले को पलट दिया एवं राहुल गांधी की सजा पर रोक लगा दी। इसी खुशी में जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय मेरठ पर जिला अध्यक्ष अवनीश काजला और महानगर अध्यक्ष जाहिद अंसारी के नेतृत्व में बुढ़ाना गेट चौराहे पर कांग्रेसी काफी संख्या में एकत्रित हुए ढोल नगाड़े बजाकर और लड्डू बांट कर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया एवं भारत के सर्वोच्च न्यायालय का दिल से धन्यवाद किया इस अवसर पर अवनीश काजला ने कहा माननीय सुप्रीम कोर्ट का निर्णय से पूरा देश खुश है और आज जश्न बना रहा है धूम सिंह गुर्जर सलीम खान रंजन शर्मा महेंद्र शर्मा हरिकिशन वर्मा डा अशोक आर्य अनिल प्रेमी, अनिल शर्मा, पार्षद इकराम, राकेश मिश्रा, महेंद्र गुजर, पियूष गौतम मतीन रजी रुस्तम प्रधान रविंदर सिंह योगी जाटव, देश पाल गुर्जर,के. डी. शर्मा, मनोज कुराली, अश्विनी जाटव, नईम राणा,हनीफ कुरैशी, प्रवीण कुमार, दीपक शर्मा, हासिम अंसारी, मतीन रजी, शाहिद अंसारी, प्रदीप जैन, राजू यादव, यासर सैफी, हरीश त्यागी, शोएब साबरी, पीयूष गौतम, सुदेश पंडित, हाजी इसरत, नरेंद्र शर्मा, मोहम्मद शाहरुख इकरामुद्दीन अंसारी,आदि बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

युवा कांग्रेसियों ने किया स्वागत:

जिला/महानगर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मेरठ के  इंदिरा चौक पर एकत्र होकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा राहुल गांधी जी के मानहानि केस में सजा पर रोक लगाए जाने के फैसले का एक दूसरे को मिठाई खिलाकर स्वागत किया। महानगर अध्यक्ष सय्यद आमिर रजा ने कहा है कि संविधान, लोकतंत्र और भारत के आम लोगों की जीत हुई। वायनाड के नागरिकों की जीत हुई।  राहुल गांधी  के ख़िलाफ़ BJP की साज़िश बेनकाब हुई। लोकतंत्र के मंदिर में फिर गूंजेगी आम जन की बुलंद आवाज़। सत्य और साहस के प्रतीक बन गए हैं राहुल गाँधी। मोदी सरकार और BJP के लोग वही काम करें जिसका उनको जनाादेश मिला है। अपने वादों को निभाने में वो एक दशक से विफल रहे हैं। कार्यक्रम मुख्य रूप से गौरव भाटी, मोहम्मद इमरान, युगांश राणा, अश्वनी गुर्जर, सय्यद आमिर रज़ा, फैसल मंसूरी, उम्रदराज़, अर्चित गुप्ता, उज़ेफ गाज़ी, साकिब कुरैशी, एडवोकेट अब्दुल हक, राकेश कुशवाहा, सुशीला कोहली, नसीम सैफी, मोहम्मद अब्बास, इरशाद अंसारी, रवनीश कुमार, नफीस गद्देवाला, हाफिज़ रियाज़ुद्दीन, ज़ैद इलाही, एडवोकेट गौरव भारद्वाज, एडवोकेट सुगम त्यागी, सलमान सलमानी, काशिफ सैफी, सदाकत कुरैशी, फाहद शेख, रमेश यादव, एडवोकेट रशीद चौहान, फैज़ान कुरैशी, राम सिंह वरुण आदि मौजूद रहे।

कांग्रेस के सतीश  शर्मा ने कहा है कि झूठ, अधर्म, साजिश, षड़यंत्र नफरत व असत्य के अंधेरे का सूरज चीर कर सत्य पूरी दुनिया के सामने आ गया है। सतीश शर्मा ने तमाम सुप्रीम अदालत तथा देश के तमाम उन लोगाें व इंडिया के सहयोगी दलों के समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया है। कांग्रेस मानवाधिकार विभाग के जिला चेयरमैन तेजपाल डाबका ने अदालत के फैसले का स्वागत किया। उन्होंने खुशी में मिठाई बांटी। तेजपाल डाबका ने कहा कि झूठ पर सच्चाई की जीत हुई है। भाजपा को मुंह की खानी पड़ी है।

@Back Home

 


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *