रंजन संग एकजुट कांग्रेसी

रंजन संग एकजुट कांग्रेसी
Share

रंजन संग एकजुट कांग्रेसी, मेरठ नगर निगम कार्यकारिणी के पूर्व उपाध्यक्ष रंजन शर्मा प्रभाकर के बचाव में पूरी कांग्रेस उतर आयी है। इससे एक दिन पहले पुलिस कार्यालय पर रंजन शर्मा प्रभाकर पर एफआईआर के विरोध में जोरदार प्रदर्शन कर एसएसपी को दिए ज्ञापन में एफआईआर खारिज किए जाने की मांग की गयी। शनिवार  कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधि मण्डल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में उनकी अनुपस्थित में क्षेत्रीय पुलिस उप अधीशक से राजनैतिक रंजिश में नगर निगम के पूर्व उपाध्यक्ष रंजन शर्मा व अन्य लोगों के खिलाफ किये लूट व अन्य धाराओं में झूठे मुकदमो को वापस लिए जाने के मांग की।  कांग्रेस नेताओं ने क्षेत्रीय उप अधीक्षक से कहा कि 21 अगस्त को ब्रह्मपुरी क्षेत्र में बिजली न आने पर कांग्रेस नेता पूर्व पार्षद रंजन शर्मा के नेतत्त्व में बिजली अधिकारिओ का धेराव किया था, उसके बाद कांग्रेस नेताओं के प्रदर्शन के बाद बिजली विभाग के कर्मचारी कांग्रेस नेताओं के साथ बिजली के तारों को बदल रहें थे, तभी रंजन शर्मा कि पत्नी से नगर निगम चुनावों में पराजित बी. जे.पी. के पार्षद प्रत्याशी शिवम गुप्ता व उसके साथियों के साथ कहा सुनी हो गई, शिवम गुप्ता ने अपने कई और साथियो को भीं बुला लिया जिससे दोनों पक्षों मे विवाद हो गया।  दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने भाजपा नेताओं के दवाब में आकर कांग्रेस नेताओं के खिलाफ लूट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया, जोकि गलत है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि अगर कांग्रेस नेताओं पर दर्ज मुकदमे वापस नहीं किये जायेगे तो, कांग्रेस कार्यकर्ता सोमवार को अपर पुलिस महानिर्देशक व पुलिस महनिरक्षक से मिलकर मुकदमे वापस लेने कि मांग करेंगे अगर जल्द मुकदमा वापिस और नही हुआ तो बुधवार को बड़ी संख्या में अधिकारियों के कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जायेगा प्रतिनिधि मंडल मे जिला अध्यक्ष अवनीश काजला, शहर अध्यक्ष जाहिद अंसारी, हरिकिशन अम्बेडकर, धूम सिंह गुर्जर, सलीम खान, महेंद्र शर्मा, दीपक शर्मा, राकेश मिश्रा, मोनिंदर सूद वाल्मीकि, महेंद्र गुजर, सलीम पठान, सुमित विकल,तनवीर इलाही,रीना शर्मा, शामिल रहे ।

बच्चे से मिलकर मोहब्बत का पैगाम दिया

जनपद मुज्जफरनगर के खुब्बापुर गांव मे हुई स्कूल के बच्चे से साथ घटना पर आज बच्चे से मिलकर मोहब्बत का पैगाम दिया ऐसी घटना ह्रदय विदारक है बच्चे हमारे देश का भविष्य है और आज पूरा देश इस बच्चे के साथ है मेरे साथ देहरादून परवा दून के जिला अध्यक्ष कांग्रेस मोहित उनियाल जी शहर अध्यक्ष मुज्जफरनगर अब्दुल्ला आरिफ सुमित विकल डा जुनैद अल्तमस त्यागी रोहित चौधरी शुभम चौधरी रहे।

सांत्वना दी

हस्तिनापुर विधानसभा के रानी नगला गांव मे  हुई अमित की दुखद मृत्यु पर गांव पहुंच कर मृतकों के परिवार जनों से मिलकर ढांढस बंधाया दुःख की इस घड़ी मे मृतक परिवारो के साथ कांग्रेस पार्टी की संवेदनाएं है साथ ही हर संभव मदद का आश्वासन दिया साथ मे राजेंद्र जाटव अमित खटाना सुमित विकल श्रीवल्लभ एडवोकेट सलीम खान महेंद्र शर्मा राजकुमार साथ रहे ।

‍@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *