मां की गोद छीनकर मासूम से रेप

मां की गोद छीनकर मासूम से रेप
Share

मां की गोद छीनकर मासूम से रेप, मेरठ में दो साल की मासूम का अपहरण कर उसका रेप करने के बाद हत्या करने वाले को पुरजोर तरीके से फांसी की सजा की मांग की गई है। हिन्दूवादी नेता सचिन सिरोही समेत कई संगठनों ने आरोपी को कठोर सजा की मांग की है। भाजपा नेता अजय गुप्ता, अंकुर गोयल खंदक, अंकित गुप्ता मनु, कैंट बोर्ड के पूर्व सदस्य अनिल जैन ने घटना की कठोर शब्दों में निंदा की है। भाजपा नेत्री व कैंट बोर्ड की निवर्तमान उपाध्यक्ष बीना वाधवा ने घटना को दुख व शर्मसार करने वाली बताया है। उन्होंने कहा कि उनी हमर्ददी पीड़ित परिवार के साथ है। सदर बाजार थाना के काठ का पुल शहीद योगेन्द्र हाट की शेड में रहने वाली दो साल की मासूम के हत्यारे को पुलिस ने रविवार को भेज भेज दिया। उसके ऊपर पॉक्सो के तहत भी कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी ओर इस मामले को लेकर कुछ हिन्दूवादी नेता रविवार को पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। इसके अलावा कई संगठनों ने आरोपी को फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग की है। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि आरोपी को रविवार को जेल भेज दिया गया है। उसके खिलाफ 302 का मुकदमा दायर किया गया है। इसमें पॉक्सो की धाराओं की भी बढ़ौत्तरी की जा रही है। केस पूरी तरह से खुल चुका है।
मासूम पर थी बुरी नजर
लोगों ने बताया कि लालकुर्ती दिल्ली छोले वाले के समीप रहने वाला आरोपी अक्सर शहीद योगेन्द्र हाट से होकर आया जाया करता था। दरिंदा अरसे से मासूम बच्ची पर नजर रखे हुए था। जिस दिन यह घटना हुई, उस दिन नशे में धुत्त आरोपी अचानक योगेन्द्र हाट पहुंचा। बच्ची उसके दिमाग में पहले से ही थी। जाते ही उसने मां के पास सो रही बच्ची को उठा लिया। बुरा काम करने के बाद उसकी जान ले ली।
फांसी की सजा मिले दरिंदे को
मासूम के साथ दरिंदगी की घटना को लेकर कई संगठनों ने आरोपी को फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग की है। हिन्दूवादी संगठन के सचिन सिरोही रविवार को पीड़ित परिवारजनों से मिलने पहुंचे। उन्होंने एसडीएम को ज्ञापन भी दिया।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *