धांय-धायं से इलाके में दहशत

धांय-धायं से इलाके में दहशत
Share

धांय-धायं से इलाके में दहशत,

भाकियू नेता के कार्यालय पर बाइक सवारों ने बरसाई गोलियां

फायरिंग से नंगलाताशी इलाके में दहशत, ढावा के सामने भी की फायरिंग

मेरठ। शुक्रवार को तड़के पौ फटने से पहले तीन बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने नंगलाताशी स्थित भारतीय किसान यूनियन के नेता के कैंप कार्यालय गोलियां बरसा दीं। केवल कैंप कार्यालय ही नहीं बदमाशों ने इलाके के आसपास के मकानों के बाहर आकर भी फायरिंग की। और जब फायरिंग कर बदमाश वापस लौट रहे थे तो उन्होंने नंगलाताशी सरधना मार्ग पर एक ढावा के सामने पहुंचकर फायर किए। घटना को लेकर भाकियू नेता ने थाने पर तहरीर दी है। आला पुलिस अधिकारियों को भी अवगत कराया गया है।

इलाके में दहशत

कंकरखेड़ा थाना के नंगलाताशी इलाके में भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक की यूवा इकाई के जिलाध्यक्ष आकाश सिरोही का  कैंप कार्यालय है। अक्सर वो देर रात तक कई लोगों से मिलते हैं। गर्मी के मौसम में कई बार देर रात 12 बजे तक भी उनके कैंप कार्यालय पर संगठन के कार्यकर्ताओं व क्षेत्र के किसानों की आवाजाही रहती है। शुक्रवार को तडके करीब ढाई से तीन बजे के बीच हुई इस घटना से यहां रहने वालों में जबरदस्त दहशत है। आकाश सिरोही ने जानकारी दी कि तीन बाइकों पर सवार होकर आठ से दस बदमाश जिन्होंने मुंह पर पकड़ा लपेटा था वो पहुंचे। कैंप कार्यालय पर पहुंचने से पहले ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जब ये कैंप कार्यालय पर पहुंचे तो उन्होंने कई राउंड फायर किए। कैंप कार्यालय के गेट व तालों पर गोलियां मारीं। पत्थर फैंके। भीतर खड़ी ट्राली पर भी फायर झोंके। जिस प्रकार से अंधाधुंध फायरिंग की गयी उससे लगता है कि बदमाशों का मकसद दशहत फैलाकर डर बैठाना है। काफी देर तक बदमाश कैंप कार्यालय के बाहर रूके और फायरिंग करते रहे।

ढावे पर फायरिंग

किसान नेता के कैंप कार्यालय पर फायरिंग करने के बाद बदमाशों ने वापसी में मेन रोड पर स्थित एक ढावे के सामने भी पिस्टल से फायर खोला। जिस वक्त यह घटना हुई अनेक किसान शामली के लिए निकल रहे थे। किसान नेता आकाश सिरोही ने  बताया कि दरअसल गांव से अनेक लोग शामली भट्टे से ईट लेने के लिए जाते हैं। ये तमाम लोग तडके करीब दो ढाई बजे के बीच निकलते हैं। उन सभी ने बाइक सवारों को फायरिंग करते हुए देखा, लेकिन दशहत के चलते किसी ने भी विरोध का साहस नहीं किया। ढावे पर फायरिंग करने के बाद बदमाशों की बाइक हवा से बातें करने लगी और वो अंधेरे में ओझल हो गए।

लोगों ने दी सूचना

बाइक सवार बदमाशों के द्वारा की गयी अंधाधुंध फायरिंग की खबर भाकियू के युवा जिलाध्यक्ष आकाश सिरोही को लोगों द्वारा सुबह-सुबह दी गयी। आकाश सिरोही व उनके परिवार के कुछ लोग व समर्थक कैंप कार्यालय पर पहुंचे। कैंप कार्यालय के दरवाजों पर धंसी हुई गोलियां व वहां पड़े खोखे बता रहे थे कि बाइक सवारों के इरादे कितने खतरनाक थे। अकाश सिरोही उस ढावे पर भी पहुंचे जिसके सामने पहुंचने पर बाइक सवारों ने फायरिंग की थी।

पुलिस को दी सूचना

भाकियू जिलाध्यक्ष ने घटना को लेकर एक तहरीर थाना कंकरखेड़ा पर  है। आकाश सिरोही ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी या रंजिश नहीं। ना ही चुनाव संबंधी कोई तनातनी। वह तो खुद भी अराजनैतिक संगठन से जुड़े हैं, लेकिन इतना जरूर है कि बाइक सवारों के इरादे बेहद खतरनाक थे। उन्होंने बताया कि उन्हाेंने संगठन नेतृत्व को भी सूचना दी है। वहीं पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि घटना को लेकर तहरीर दी गई है। घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *