चोरी खोलाे वर्ना देंगे धरना

चोरी खोलाे वर्ना देंगे धरना
Share

चोरी खोलाे वर्ना देंगे धरना, संयुक्त व्यापार संघ मंत्री ललित गुप्ता अमूल के प्रतिष्ठान पर हुई चोरी के विषय में आज एक बैठक अध्यक्ष अजय गुप्ता के कार्यालय अटल जन सेवा केंद्र रेलवे रोड पर आहूत की गई जिसमें सभी पदाधिकारी ने रोष प्रकट किया जिसमे चोरी की घटना से व्यापारी बहुत आहत है साथ ही उपस्थित पदाधिकारियों ने कहा आज दिन तक भी कोई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर नही पहुंचा जिससे मेरठ का व्यापारी वर्ग बहुत नाराज हैं। इस घटना क्रम में थाना नौचंदी पुलिस की का जो काम करने की शैली है वह संदेह जनक है सभी पदाधिकारी ने एक सुर में कहा अगर शीघ्र ही यह घटना नहीं खुली तो संयुक्त व्यापार संघ सख्त कदम उठाने पर मजबूर होगा ।
जिसमें धरना प्रदर्शन एवं पुलिस अधिकारियों का घेराव किया जाएगा साथ ही पूरी घटना की जानकारी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जी को भी दी जाएगी ।
कल दोपहर 12 बजे नौचंदी थाने का घेराव किया जाएगा ।
बैठक की अध्यक्षता संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष अजय गुप्ता संचालन वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमल ठाकुर ने किया इस मौके पर संगठन मंत्री राजीव गुप्ता काले अंकित गुप्ता मनु धनंजय कालिया अंकुर गोयल सुधांशु महाराज आलोक रस्तोगी पवन गर्ग राजीव गोयल अशोक रस्तोगी आदि उपस्थित रहे।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *