एमडी ईशा दुहन ने की समीक्षा

एमडी ईशा दुहन ने की समीक्षा
Share

एमडी ईशा दुहन ने की समीक्षा
मेरठ।
पीवीवीएनएल प्रबन्ध निदेशक ईशा दुहन आईएएस की अध्यक्षता में गुरूवार को डिस्काम मुख्यालय, ऊर्जा भवन के सभागार में, विद्युत कार्यशाला, विद्युत भण्डार, सामग्री प्रबंधन, विद्युत निर्माण एवं कार्य मण्डल के अधिकारियों के साथ बैठक की जिसमें एनके मिश्र निदेशक (तक.) एवं स्टोर, वर्कशाप, निर्माण एवं कार्य मंण्डल आदि के सभी अधिकारियों ने भाग लिया। बैठक में एमडी ने किसानों को निजी नलकूप का सामान आवंटन में आ रही, समस्याओं का शीघ्र निपटारे निर्देश दिये। उन्होनें भंण्डार स्कन्ध को निर्देश दिये कि सामग्री की उपलब्धता, पावर एनेलाइजर एवं अन्य टेस्टिंग उपकरण की उपलब्धता पर बल दिया।
एमडी ईशा दुहान ने कहा कि विद्युत भण्डार और कार्यशाला मे फीफों (फस्ट इन फस्ट आउट) का सख्ती से पालन सुनिश्चत किया जाये ताकि विद्युत भण्डार और कार्यशाला में, सामग्री को सुव्यवस्थित किया जा सके। क्षतिग्रस्त ट्रान्सफार्मरों की मेंटेनेंस में तेजी, ट्रान्सफार्मरों की आयल आदि की उपलब्ध सुनिश्चिता पर भी जोर दिया। एक ही प्लिन्थ पर बार-बार क्षतिग्रस्त होने वाले ट्रासफार्मर का गहनता से विश्लेषण कर, कृत कार्यवाही सुनिश्चित की जाये। उन्होने कहा कि फायर फाइटिंग एवं सीसी टीवी कैमरों की नियमित मेंटेनेंस सुनिश्चित की जाये।
विद्युत निर्माण एवं कार्य मण्डल की समीक्षा करते हुये, प्रबन्ध निदेशक ने कहा वर्ष 2024-25 के बिजनेस प्लान के, टेण्डर में तेजी लाकर शीघ्र अनुबंध हेतु कृत कायवाही सुनिश्चित की जाये। प्रबन्ध निदेशक ने कहा कि वर्ष 2024-25 के बिजनेस प्लान के कार्यों में उदासीनता बरतने पर, सख्त कार्यवाही की जायेगी।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *