अवैध संबंधों के विरोध भाभी ने बेटे से दिया मरवा

अवैध संबंधों के विरोध भाभी ने बेटे से दिया मरवा
Share

अवैध संबंधों के विरोध भाभी ने बेटे से दिया मरवा,  मेरठ में   कथित अवैध संबंधों के विरोध करने पर मां ने अपने सगे नाबालिग बेटे से सगे देवर को गोली लगवा कर मरवा दिया। रोहटा क्षेत्र में हुई विनीत की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। आरोप है कि हत्यारे की मां के गांव के कई लोगों से अवैध संबंध थे जिसको लेकर विनीत रोका टोकी करता था, यह बात महिला को पसंद नहीं थी, उसने अपने सगे देवर को ही बेटे के हाथों मारवा कर रास्ते से हटा दिया। यह बात अलग है कि उसकी करनी का फल बेटे को सलाखों के पीछे पहुंचकर भुगतना होगा। मां ने बेटे से लगवा दी देवर को गोली:- कथित अवैध संबंधों के विरोध करने पर मां ने अपने सगे नाबालिग बेटे से सगे देवर को गोली लगवा कर मरवा दिया। रोहटा क्षेत्र में हुई विनीत की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।  बीते बुधवार को रसूलपुर मढ़ी निवासी विनीत पुत्र रामपाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शव जंगल में पड़ा मिला था। मौके पर ही मृतक का मोबाइल व स्कूटी मिली थी। फॉरेंसिक टीम ने हत्याकांड के खुलासे के लिए सुबूत जुटाए थे। घटना के तीन दिन बाद ही पुलिस ने खुलासा कर दिया। एसपी देहात राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि बाल अपचारी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मृतक विनीत के बड़े भाई की पत्नी के गांव के कई लोगों से अवैध संबंध थे, जिसे लेकर परिवार की काफी बदनामी हो रही थी। आए दिन विनीत अपनी भाभी को इसके लिए रोकटोक करता रहता था। इस कारण परिवार में भी विवाद होता रहता था। इसलिए मृतक की भाभी विनीता ने ही विनीत की हत्या की साजिश रच डाली। इसमें उसने अपने नाबालिग बेटे को शामिल किया।

साजिश के तहत भतीजा अपने चाचा विनीत का पीछा करने लगा। दोनों अलग-अलग स्कूटी पर पहले भोला की झाल पर पहुंचे। वहां से बाद में दोनों रोहटा की ओर चल पड़े। रसूलपुर मढ़ी गांव के बाहर जंगल में ही गैस एजेंसी के पास मौका देखकर भतीजे ने विनीत को तमंचे से गोली मार दी और भाग गया।
अगले दिन विनीत का गोली लगा शव गांव के जंगल में पड़ा हुआ मिला था। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।  आरोपी भतीजे की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल तमंचा बरामद कर लिया गया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से बाल सुधार गृह भेज दिया गया।  थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार गौतम का कहना है कि घटना में आरोपी की मां की भूमिका भी पाई गई है। महिला के खिलाफ जांच पूरी होने के बाद गिरफ्तारी की कार्रवाई की जाएगी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *