ताकि ओयो में आते जाते युवक-युवती ना दीखें!

ताकि ओयो में आते जाते युवक-युवती ना दीखें!
Share

ताकि ओयो में आते जाते युवक-युवती ना दीखें!,

क्षेत्रवासी राज्यमंत्री संजीव सिक्का से मिले, पुलिस को तीन दिन की मोहलत

मेरठ। जानी थाना क्षेत्र के बागपत रोड सार्थक सिटी में चल रहे ओयो होटल संचालकों ने पांच दिन पहले हुए बबाल के बाद रास्ता बंद कर वहां आर्टिफिशल दीवार  खड़ी कर दी है, आरोप है कि ऐसा इसलिए किया गया ताकि आती ओयो आती जात युवक युवतियां कालोनी वालों को नजर ना आए। दरअसल सार्थक सिटी के ओयो मंड़ी में तब्दील हो जाने के बाद इस कालोनी की महिलाएं अब पूरी कालोनी में घूम-घूमकर जायजा ले रही हैं, लेकिन ओयो संचालक उनसे भी चार कदम आगे निकले। सार्थक सिटी में जहां आठ दस ओयो एक ही कतार में अब उन्होंने आने लाने वालों पर किसी की नजर ना पड़े इसके लिए दोनों साइडों में आर्टिफिशन रेडीमेड दीवार खड़ी कर दी है। इससे ये हुआ कि दिन भर कपल का आना जाना लगा रहता है और किसी को कानों कान पता नहीं पाता है। साथ ही जो भी कपल आते हैं वो कौन से ओयो होटल में गए हैं यह भी कोई पता कर पाता। दरअसल यह सारा इंतजाम उसी जगह किया गया है जहां पांच दिन पहले एक घर में बगैर किसी बोर्ड के लगाए घर  में संचालित किए जा रहे ओयो होटल में हंगामा हुआ था। वहां पर तीन कपल पकड़े गए थे। जमकर मारपीट हुई थी। मौके पर पुलिस पहुंच गयी थी, यह बात अलग है कि बजाए कार्रवाई को हाथ खोलने के हाथ बांध लिए।

तहरीर के बाद भी कार्रवाई नहीं

नाम न छापे जाने की शर्त पर ओयो के खिलाफ अभियान चलाने वाले महिलाओं ने बताया कि पांच दिन पहले जो घटना हुई थी उसको लेकर तहरीर दिए जाने के बाद भी जानी पुलिस ने ओयो संचालक के खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की। उल्टा हंगामा करने वाली महिलाओं को ही मुकदमे दर्ज कर जेल भेजने की धमकी दी गई थीं।

दर्जा प्राप्त मंत्री से शिकायत

रविवार को सामाजिक कार्यकर्ता व  किसान नेता नेता विनीत उज्जवल के साथ कालोनी के तमाम लोग जिनमें बड़ी संख्या महिलाओं की थी योगी सरकार में दर्जा प्राप्त मंत्री संजीव जैन सिक्का से मिलने उनके कैंप कार्यालय पर पहुंचे। विनीत उज्जवल ने बताया कि संजीव सिक्का को पूरे हालात की जानकारी दी गई। एक ज्ञापन भी दिया गया। दर्जा प्राप्त मंत्री ने इस मामले को लेकर एडीएम सिटी, सीओ सरधना व एसओ जानी से बात की है। कार्रवाई के लिए तीन दिन का वक्त दिया है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि तीन दिन के भीतर कार्रवाई नहीं की गयी तो सार्थक सिटी कालोनी के लोगों को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम कार्यालय पर धरना देंगे।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *