चीफ के बिगडे बोल पर बवाल

चीफ के बिगडे बोल पर बवाल
Share

चीफ के बिगडे बोल पर बवाल, मेरठ। पीवीवीएनएल चीफ के बिगड़े बोल का आडियो वायरल होने के बाद बवाल मच गया है। मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। पीवीवीएनएल के चीफ का बताया जा रहा एक आॅडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोप है कि इस आॅडियो में ड्यूटी के दौरान विकलांग हुए एक संविदा कर्मी जो भ्रष्टाचार व अफसरों के कथित भ्रष्टाचार व लापरवाही की शिकायत कर रहा है, उसको धमकाया जा रहा है। आॅडियो में चीफ की इस नाराजगी की जो एक बड़ी वजह है वो ये कि एक संविदा कर्मी का चीफ को कॉल करने की हिमाकत करना है। आॅडियो के आखिर में संविदा कर्मी को धमकाते हुए कहा जा रहा है कि जाकर प्रधानमंत्री से शिकायत करो…..पीवीवीएनएल ही नहीं प्रदेश के तमाम डिस्कॉम बाट्सअप ग्रुप तथा सोशल मीडिया संविदा कर्मी को करीब-करीब धमकाते हुए की जा रही यह बातचीत सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है।
इस मामले को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता व आरटीआई एक्टिविस्ट पंड़ित नरेश शर्मा व उनकी टीम के अन्य कार्यकर्ता गुरूवार को पीवीवीएनएल एमडी से भी मिले। पंड़ित नरेश ने मीडिया को बताया कि
मेरठ के चीफ जोन 2 सुनील कुमार गुप्ता की एक आॅडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमे वो एक विकलांग संविदा कर्मी को धमकाते हुए कहते है कि तेरी औकात क्या है तूने लाइनमेन होकर चीफ इ. को फोन मिला दिया, तू जा के प्रधानमंत्री से मिल ले तेरा दिमाग खराब है। उन्होंने बताया कि ऐसे शब्द इन्होंने उस संविदा कर्मी को कहे हैं जिसने विभाग में सेवा देते हुए अपना दाहिना हाथ गवां दिया और तीन बार विद्युत दुर्घटना का हादसा झेला है, इति भ्रष्टाचार के अध्यक्ष नरेश शर्मा ने एमडी ईशा दुहन से मिलकर चीफ की शिकायत की साथ ही उन्होंने टेंडरों की जोन कमेटी मे ठेकेदारों से तीन की जगह पांच % कमीशन मांगने का आरोप भी चीफ पर लगाते हुए पीवीवीएनएल एमडी से जांच का आग्रह किया। उन्होंने बताया कि एमडी ने दोनों ही मामलों की जांच के आदेश डायरेक्टर टेक्निकल को दिए हैं।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *