सराफा बुलियन ट्रेडर्स के समर्थन में उतरे

सराफा बुलियन ट्रेडर्स के समर्थन में उतरे
Share

सराफा बुलियन ट्रेडर्स के समर्थन में उतरे, सपा नेता शैकी वर्मा सराफा बुलियन ट्रेडर्स के समर्थन में सड़क पर उतरे। उन्होंने  सराफा बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन की मांग का समर्थन किया तथा उनके साथ  मेरठ व्यापार मंडल का प्रतिनिधिमंडल भी सराफा बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप  एवं महामंत्री विजय आनंद  के साथ एसएसपी मेरठ से मिला। व्यापारी नेता शैंकी वर्मा ने भिवाड़ी में सराफा व्यापारी के साथ हुई घटना का हवाला देते हुए कहा कि सर्राफा व्यापारियों को तत्काल शस्त्र लाइसेंस दिए जाने चाहिए और समस्त सराफा व्यापारी की सुरक्षा ध्यान में रखते हुए सर्राफा बाजार में पुलिस गश्त और पिकेट बढ़ाई जानी चाहिए। जीतू नागपाल,शैंकी वर्मा, जीशान अहमद, दीपक कसाना,एडवोकेट उमाशंकर, अर्चित, रोहित,नासिर, खुद्दुस प्रधान आदि मौजूद रहे।

शैकी अध्यक्ष व कुशान महामंत्री

मेरठ व्यापार मंडल में समस्त व्यापारियों एवं जिला कमेटी की सहमति के बाद शैंकी वर्मा   व कुशान गोयल(रेवड़ी) को पूर्व पदों से मुक्त करते हुए, शैंकी वर्मा  को मेरठ व्यापार मंडल में महानगर अध्यक्ष और कुशान गोयल (रेवड़ी) को महानगर महामंत्री नियुक्त किया गया है।
मेरठ व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष जीतू नागपाल व पदाधिकारीयों ने नवनियुक्त महानगर अध्यक्ष व महामंत्री को बधाई दी।सर्राफअनुज रस्तोगी,समर्थ अग्रवाल,गगन अरोरा, एडवोकेट उमाशंकर,जिशान अहमद,तरुण शर्मा,प्रोमित जॉनसन,शुऐब,दीपक कसाना,अश्वनी कौशिक आदि ने शैंकी वर्मा व कुशान गोयल को शुभकामनाएं दी।
नवनियुक्त महानगर अध्यक्ष शैंकी वर्मा ने कहा कि “व्यापारियों की सेवा करने के लिए हम सातों दिन और 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे।मेरठ में व्यापारियों की ताकत को और ज्यादा मजबूत करने की हमारा उद्देश्य होगा।” महानगर महामंत्री ने कहा कि जल्द महानगर कमेटी तैयार कर पदाधिकारियो का शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *