ढाई सौ गेस्ट थे में-ज्यादातर को दिया निकाल

ढाई सौ गेस्ट थे में-ज्यादातर को दिया निकाल
Share

ढाई सौ गेस्ट थे में-ज्यादातर को दिया निकाल,

मेरठ। गढ़ राे स्थित होटल हारमनी में जिस वक्त छापे की सूचना पहुंची उस वक्त करीब 250 गेस्ट मौजूद थे। बाकायदा माइक से एनाउंस किया गया। माइक से एनाउंस के बाद जितने भी गेस्ट टेबल पर थे उन्होंने अपने कॉइन समेटे, दरअसल उन्हें कहा गया था कि कॉइन संभाल कर रखें, बाद में पेमेंट हो जाएगा। वहीं दूसरी ओर छापे में करीब डेढ करोड़ के कॉइन तो बरामद किए गए हैं, अब अंदाजा लगा लीजिए की वहां कितनी बड़ी रकम का जुआ खिलवाया जा रहा था। सूत्रों की मानें तो करीब दस करोड़ का जुआ फ्लोर पर था। इतनी बड़ी रकम के जुए के पीछे का कारण दिल्ली व मुंबई से बुलायी गयीं बार-बालाओं को बताया गया है। रंगीन तबियत वाले इस अवैध कैसीनों में बार-बालाओं की वजह से ही जुटा करते थे। छापे के दौरान 35 लोगों के मिलने की जानकारी दी गयी। जबकि वहां करीब 250 की मौजूदगी बतायी जा रही है।  दरअसल ऐसा हुआ कि पुलिस वालों ने हरमनी के मालिक के नमक का हक अदा किया। वक्त रहते बता दिया गया कि छापा पड़ने वाला है। छापे की भनक लगते ही ज्यादातर को होटल मालिक ने सुरक्षित निकाल दिया। हालांकि वहां मौजूद लोग कौन थे उनकी संख्या कितनी थी। कैसिनों खेलने वालों के मनोरंजन के लिए कितनी बार बालाओं की संख्या कितनी थीं। ऑन लाइन बुकिंग की गई इस पार्टी के लिए छापे से पहले कितनी बार बालाएं   अर्द्धनग्न अवस्था में डांस कर रही थीं यह सब सीसीटीवी में कैद है। हालांकि अभी यह साफ नहीं की सीसीटीवी की डीवीआर कब्जे में ली गयी या नहीं या फिर वक्त रहते क्लीयर करने का पूरा मौका ऑन लाइन पार्टी बुक करने वालों को दिया गया। यह जांच का विषय है।  छापे के दौरान पुलिस ने मौके पर 35 के मिलने की जानकारी दी थी। बाद में बताया गया कि 15 को हिरासत में लिया गया। मंगलवार की सुबह नौचंदी थाना की हवालात के होटल मालिक रमेश समेत कुल आठ लोग रखे गए थे जिनके खिलाफ लिखा पढ़ी की गई।

सौ टेबल एक लाख एंट्री फीस

होटल में पहली मंजिल पर तकरीबन साै टेबल लगाकर कैसीनो खेला जा रहा था। यहां खाने पीने से लेकर और कैसीनो से जुड़ा सभी इंतजाम किया गया था। सभी बुकिंग ऑन लाइन की गयी थीं। शहर के कई नेता और व्यापारी भी यहां माैजूद थे। जांच पड़ताल में यह भी सामने आया कि दिल्ली और मुंबई से बुलाई गईं माॅडल्स को ग्राहकों की टेबल पर सेवा में लगाया गया था। जहां ये माॅडल्स अर्धनग्न होकर डांस कर रहीं थीं। पुलिस ने माैके से कई माॅडल्स को हिरासत में लिया है।

इन पर दर्ज हुआ मुकदमा
एसएसपी डाॅ. विपिन ताड़ा ने होटल मालिक नवीन अरोड़ा, चिराग तनेजा, अमित चांदना, राजीव , कपड़ा व्यापारी मोहित पर नौचंदी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली गई है। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नौचंदी पुलिस को छापे से रखा दूर
नौचंदी पुलिस को इस पूरी कार्रवाई से दूर रखा गया। नौचंदी पुलिस की भूमिका संदिग्ध हो सकती है। इसको देखते हुए एसएसपी ने दूसरे थानों की फोर्स के साथ छापा लगवाया। छापा मारने के बाद नौचंदी थाना पुलिस को बुलाया गया। होटल नौचंदी थाना क्षेत्र में है।

‍@Back Home

 


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *