एयरटेल के इंजीनियर की पीट-पीट हत्या

एयरटेल के इंजीनियर की पीट-पीट हत्या
Share

एयरटेल के इंजीनियर की पीट-पीट हत्या,

मेरठ। मेडिकल के गढ रोड पर मोबाइल कंपनी एयरटेल के इंजीनियर शैंकी निवासी जाग्रति विहार की की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस मामले में पांच के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज के लिया गया है। तीन साल पहले शैंकी की दूसरी शादी हुई पहली पत्नी से उसका तलाक हो चुका है।  मेडिकल थाना क्षेत्र के गढ़ रोड न्यूटिमा हॉस्पिटल के समीप एयरटेल मोबाइल कंपनी के इंजीनियर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक यूपी पुलिस के एक रिटायर्ड दरोगा का पुत्र है। इस मामले में पांच के खिलाफ हत्या का मुकदमा कायम किया गया है। हत्यारों की गिरफ्तारी को पुलिस ताबड़तोड़ दबिशें दे रही हैं। कई टीमें लगायी गयी हैं।
विमल उर्फ शैंकी निवासी जाग्रति विहार यूपी पुलिस के रिटायर्ड दरोगा प्रमोद त्यागी का पुत्र है। बकौल पुलिस परिजनों ने बताया कि रविवार की रात करीब 11.30 बजे शैंकी अपने दोस्त गौरव तेवतिया निवासी सैक्टर तीन जाग्रति विहार वो भी रिटायर्ड दरोगा का पुत्र है उसके साथ जाने की बात कहकर घर से निकला था। दोनों पहले गंगानगर में किसी राठी नाम के शख्स के पास गए। वहां शराब पी। इनका किसी संजय मानपुर निवासी जाग्रति विहार से विवाद कुछ विवाद बताया गया है। तभी संजय मानपुर की कॉल आयी जिसमें उसने कुछ बात करने की बात कहकर न्यूट्रिमा हॉस्पिटल के समीप एक चाय के खोखे पर बुला लिया। बताय जाता है कि गौरव गाड़ी से उतर कर नीचे गया और शैंकी गाड़ी में ही बैठा रहा। गाड़ी बाहर से लॉक थी। उसी दौरान गाड़ी पर लाठी डंडों से हमला कर दिया गया। गाड़ी तोड़ दी गयी। शैंकी को नीचे खींचकर लाठी डंडों से बुरी तरह पीटा। यह देखकर गौरव तेवतिया किसी प्रकार शैकी के घर पहुंचा। उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन मौके पर पहुंचे। शैकी को उठाकर न्यूटिमा ले गए। जहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना पर मौके पर पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या की वारदात में मेडिकल पुलिस ने तहरीर के आधार पर संजय मानपुर, विशाल, मोनू व SAGAR  के खिलाफ मुकदमा लिख लिया है।
तीन साल पहले दूसरी शादी
बताया गया है कि शैकी का पहली पत्नी से तलाश का चुका है। तीन साल पहले उसकी दूसरी शादी हुई है। उसके कोई बच्चा नहीं है। हत्या की इस वारदात से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।
वर्जन
मेडिकल थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात हुई है। इस मामले में पांच के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। हत्यारोपियों की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं। आयुष विक्रम सिंह एसपी सिटी

@Back Home

 


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *