सीईओ के सामने पब्लिक ने खोली पोल

Share

सीईओ के सामने पब्लिक ने खोली पोल, कैंट क्षेत्र के भ्रमण को निकले सीईओ कैंट हरेन्द्र व सदस्य डा. सतीश शर्मा के समक्ष लोगों ने कैंट बोर्ड के सफाई दावों की पोल खोलकर रख दी। सीईओ के सामने पब्लिक ने खोली पोल तो साथ आए अफसर बंगले झांकने लगे।
मेरठ – मुख्य अधिशासी अधिकारी छावनी परिषद का अतिरिक्त कार्यभार संभाल रहे रक्षा संपदा अधिकारी हरेंद्र सिंह ने आज़ मनोनीत सदस्य डॉक्टर सतीश शर्मा के साथ मेहताब व लाल कुर्ती क्षेत्र का दौरा किया उनके साथ सेनिटेशन व इंजीनियरिंग विभाग की पूरी टीम भी थी । क्षेत्र के जामुन मोहल्ले पहुंचे सी ई ओ व मनोनीत सदस्य से क्षेत्र की जनता ने गंदगी से निजात दिलाने की गुहार लगाई । क्योंकि वहां नाले का पानी बाहर निकलकर लोगों के घरों में घुस रहा है । सी ई ओ हरेंद्र सिंह व मनोनीत सदस्य डॉक्टर सतीश शर्मा ने लोगों से कहा के उन्ही की समस्या के हल के लिए ही ये निरक्षण किया जा रहा है । प्रभारी सी ई ओ ने कहा के नाले पर अतिक्रमण के कारण नाला सफाई में दिक्कत होती है जिस कारण अब समस्या विकराल हो गयी है । उन्होंने कहा के अभी उन्होंने चार्ज लिया है अब वो क्षेत्र की समस्याओं को समझ कर अपने विभाग के हेड्स के साथ उक्त विषय मे वार्ता करके समस्या के समाधान हेतु व्यापक नीति निर्माण करेंगे ।
डॉक्टर सतीश शर्मा ने कहा के उनका उद्देश्य यही है के क्षेत्र की जनता के हित के कार्य हों ।
उनके साथ भाजपा के अंकित सिंघल मन्नु लाल बंटी सुरेश आदि थे । निरीक्षण टीम द्वारा डेयरी फार्म एरिया का भी निरीक्षण किया गया । केंट बोर्ड के कार्यालय अधीक्षक एम ए जफर सहायक अभियंता पीयूष गौतम सफाई अधीक्षक वी के त्यागी अभियंता अवधेश यादव सफाई इंस्पेक्टर अभिषेक गंगवार आदि मौजूद रहे। डा. सतीश ने अधिकारियों से जनता की समस्याओं के समाधान का आग्रह किया। साथ ही लोगों को हालात में सुधार का भरोसा दिलाया।

@Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *