दो टूक! GST only 5% not 18

दो टूक! GST only 5% not 18
Share

दो टूक! GST only 5% not 18, ऑल इंडिया टेन्ट डीलर्स वेलफेयर आर्गेनाइजेशन (रजि०) की बैठक का आयोजन गोआ – लक्षद्वीप – मुम्बई चलने वाले कॉर्डेल्लिया क्रूज़ पर किया गया। बैठक का शुभराम्भ संस्था अध्यक्ष विपुल सिंघल, महामंत्री सरदार करतार सिंह कोच्चर, संरक्षक अमरजीत सिंह दुआ, सीनियर वाईस चेयरमैन नवीन अग्रवाल, महाराष्ट्र अध्यक्ष दादू भाई पुरोहित, चेयरमैन सागर भाई, उत्तर प्रदेश से अध्यक्ष विजय कुमार, तमिल नाडु से प्रवीण दास, तेलंगाना से राजू यमसी, मध्य्प्रदेश से सतनाम होरा ने दीप प्रज्वलित कर किया।

बैठक की अध्यक्षता विपुल सिंघल ने की तथा संचालन महामंत्री सरदार करतार सिंह कोचर ने किया। इस मौके पर ऑल इंडिया टेन्ट डीलर्स वेलफेयर आर्गेनाईजेशन के अध्यक्ष विपुल सिंघल ने सरकार से टेंट व्यवसाय पर लगाए जा रहे हैं 18 % जीएसटी को घटकर 5% किए जाने की मांग की। संस्था महामंत्री सरदार करतार सिंह कोच्चर ने क्रूज़ पर मौजूद देश के कोने-कोने से आए टेंट पैरवसाईयों को जीएसटी में पंजीकरण कराए जाने के फायदे गिरते हुए अधिक से अधिक संख्या में सभी टेंट व्यवसाईयों को जीएसटी में पंजीकरण कराने के लिए प्रोत्साहित किया उन्होंने टेंट व्यवसाय में आ रही समस्याओं के निराकरण के लिए सभी इकाइयों के संगठनों को मजबूत बनाए रखने के लिए अपने-अपने स्तर पर तिमाही मीटिंग करने को कहा। उन्होंने बताया की ऑल इंडिया की ओर से अधिवक्ता इंदरचंद को अधिकृत सलाहकार पुनः नियुक्त किया गया है जो शाम 5:00 बजे से 7:00 बजे तक रोजाना देश के सभी टेंट व्यवसाइयों को फोन पर वार्ता कर उनकी परेशानियों का हल करने की सलाह देंगे। इस मौके पर सभी टेन्ट व्यवसाइयों को क्रूज़ से गोआ से लक्षद्वीप लेजाया गया। लक्षद्वीप के अगाती बीच पर सभी व्यवसाइयों ने मस्ती के पल गुज़रे । लक्षद्वीप से यह क्रूज़ मुम्बई पहुच। तीन दिन के इस क्रूज़ पर सभी ने डांस मस्ती, गाने , अंताक्षरी आदि से अपना समय गुज़रा।
आल इंडिया की बैठक में देश भर से 380 व्यवसायी मौजूद रहे जिसमे मेरठ से 28 लोग सम्मलित हुए।
इस मौके पर ऑल इंडिया टेन्ट डीलर्स वेलफेयर आर्गेनाईजेशन के अध्यक्ष विपुल सिंघल, महामंत्री सरदार करतार सिंह कोच्चर, संरक्षक अमरजीत दुआ, सीनियर वाइस चेयरमैन नवीन अग्रवाल, महाराष्ट्र से अध्यक्ष दादू भाई पुरोहित, अध्यक्ष सागर चौहान, उत्तर प्रदेश से अध्यक्ष विजय कुमार, नॉर्थ कर्नाटका से बाबू भाई, तमिलनाडु से प्रवीण दास, तेलंगाना से राजू यमसी, मध्य प्रदेश से महामंत्री सरदार सतनाम सिंह होरा, आकार एक्जीबिटर्स से जीतू व परिमल, पुणे से राहुल, दिल्ली से सलाहकार इंदर चंद व राजस्थान से गणेश सहित बड़ी संख्या में टेंट व्यवसायी मौजूद रहे।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *