हिन्दू संगठनों ने चढ़ाई आस्तीनें

हिन्दू संगठनों ने चढ़ाई आस्तीनें
Share

हिन्दू संगठनों ने चढ़ाई आस्तीनें, मेरठ में मेयर, पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में AIMIM पार्षदों द्वारा वंदेमातरम के वक्त बैठे रहने का विवाद बढ़ता जा रहा है। शनिवार की सुबह हिंदू संगठनों के लोगों ने कमिश्नरी चौराहे पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवेसी का पुतला दहन किया। हिंदूवादी संगठन के नेताओं ने कहा कि जो भारत में रहकर वंदेमातरम नहीं गा सकता उसे हिंदुस्तान में रहने का हक नहीं है।

ओवेसी के पुतले को पहनाया लाल कुर्ताहिंदूवादी संगठन के नेताओं ने ओवेसी के पुतले को लाल कुर्ता पहनाकर जलाया। नेताओं ने ओवेसी मुर्दाबाद, वंदे मातरम जिंदाबाद, भारत माता जिंदाबाद के नारे लगाते हुए ओवेसी का पुतला फूंका। पुतले को लातों और डंडों से पीटते हुए कहा कि वंदे मातरम का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान के नारे लगाकर विरोध जताया। स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर कमिश्नरी चौराहे पर पहुंचे और विरोध जताया। जय श्री राम के नारे भी लगाए।

पुलिस कर रही एकतरफा कार्रवाईहिंदू संगठन से जुड़े नेता सचिन सिरोही अपने समर्थकों के साथ कमिश्नरी चौराहा पहुंचे। यहां सभी ने मिलकर असदुद्दीन ओवेसी का पुतला जलाया। सचिन सिरोही ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में AIMIM पार्टी के पार्षद वंदेमातरम के वक्त न तो खड़े हुए न वंदेमातरम गाया। जब उन्हें टोका गया तो भी वो नहीं माने। पुलिस ने अब तक भाजपा की तरफ से दी गई तहरीर पर मुकदमा नहीं दर्ज किया है।

ओवेसी की शह पर हुआ सारा बवाल
कहा कि मेडिकल थाना में पुलिस ने AIMIM के लोगों को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया है। डेढ़ घंटे तक उन लोगों को खड़ा रखकर हर सहूलियत दी गई। ओवेसी की शह पर यह काम हुआ है। पार्षद पति, महानगर अध्यक्ष सब वहां थे वंदेमातरम का अपमान निंदनीय है। पुलिस ने एआईएमआईएम के नेताओं को थाने में आराम से बैठाकर उनकी तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया। कहा वंदेमातरम हमारे संविधान में हैं। पुलिस एकतरफा कार्रवाई कर रही है। हाथापाई दोनों तरफ से हुई है, एक तरफ से नहीं हुई है। ओवेसी बवाल कराना चाह रहे हैं। ये लोग घटिया किस्म की राजनीति कर शहर का माहौल खराब करना चाह रहे हैं। नेता ने ये भी कहा कि शहर में हिजाब खींचने के प्रकरणों में भी ओवेसी की पार्टी के लोगों का हाथ हैं। ये लोग शहर में हिंदू मुस्लिम राजनीति करना चाह रहे हैं।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *