लाडला का किया विमोचन

लाडला का किया विमोचन
Share

लाडला का किया विमोचन,  शामली। एक व्यापारी के पुत्र ने रागा म्यूजिकल ग्रुप कंपनी के साथ मिलकर एक धार्मिक गाना “लाड़ला“ बनाया है। जिसमे व्यापारी पुत्र सार्थक गर्ग ने स्वयं धार्मिक गाने का लेखन और गायन किया।शोभित वालिया की रिपोट इसके अलावा गाने में कलाकार के रूप में प्रफुल्ल मलिक ने शानदार अभिनय प्रस्तुत किया है। रविवार को शहर के हनुमान रोड पर स्थित एक रेंस्तरा पर धार्मिक गाना लाडला का विमोचन किया गया। इस दौरान शहर के गांधी चैक निवासी व्यापारी राधेश्याम गर्ग के पुत्र सार्थक गर्ग ने भगवान शिव की भक्ति पर लाडला धार्मिक गाने के बारे में जानकारी दी गई। गाना रागा म्यूजिक ग्रूप कम्पनी की तरफ से लॉंच किया जा रहा है। जिसके गायक और लेखक सार्थक गर्ग व कलाकार प्रफुल्ल मलिक, सार्थक गर्ग और सत्यम सिंघल है। गाने की डीओपी निक ब्राउन द्वारा की गयी है। डायरेक्टर विकास सैनी व क्रीएटिव डायरेक्टर सन्नी जान है। इस दौरान पहुंचे व्यापारी नेता अंकित गोयल, विशाल गुप्ता, सचिन मित्तल, नरेन्द्र संगल आदि ने धार्मिक गाने की जमकर सराहनी की।  इस अवसर पर अखिल भारतीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष विशाल गुप्ता ने सार्थक व उनकी टीम का फूल मालाओं से स्वागत किया। मौके पर सचिन मित्तल, संदीप मित्तल, अंकित गुप्ता आदि मौजूद रहे।
सहायकता प्रकोष्ठ ऐच्छिक ब्यूरो की बैठक
शामली।  महिला सहायता प्रकोष्ठ ऐच्छिक ब्यूरों की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें करीब दो दर्जन दंपत्तियों के मामलों की सुनवाई की गई, लेकिन मात्र एक ही मामले में समझोता हो सका।
रविवार को शामली नगर पालिका सभागार में महिला सहायता प्रकोष्ठ ऐच्छिक ब्यूरों की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें ब्यूरों सदस्यों ने करीब 22 दपंत्तियों के मामलों की सुुनवाई, लेकिन काफी जददो जहद करने के बाद मात्र एक ही मामले में समझोता हो सका, जिसमें राजन और प्राची के बीच पिछले लंबे समय से विवाद चला आ रहा था, जिसको ब्यूरों सदस्यों ने निपटा दिया। बाकी दंपत्तियों को अगली तारीख दी गई। इस अवसर पर अनुराधा सिंह, संगीता, बीना अग्रवाल, श्रीकांत जैन, रामकुमार वर्मा, दीपशिखा, अजय चैधरी आदि मौजूद रहे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *