PVVNL-पेंशन अदालत-कई का निस्तारण

PVVNL-पेंशन अदालत-कई का निस्तारण
Share

PVVNL-पेंशन अदालत-कई का निस्तारण, मेरठ /  पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लि. मुख्यालय ऊर्जा भवन पर शनिवार को पेंशन अदालत का आयोजन किया गया। पीवीवीएनएल एमडी ईशा दुहन के निर्देश पर लगायी गई त्रेमासिक पेंशन अदालत में एसएम गर्ग निदेशक (कार्मिक एवं प्रब०) ने पेंशन अदालत की अध्यक्षता करते हुये कहा कि सेवानिवृत्त होने वाले कार्मिकों की पेंशन/अनन्तिम पेंशन एवं अन्य सेवानिवृत्तिक देयों का भुगतान उनकी सेवानिवृत्ति तिथि पर किया जाये। उन्होंने कहा पेंशन / पारिवारिक पेंशन से सम्बन्धित समस्याओं का समाधान प्राथमिकता पर किया जाना सुनिश्चित किया जाये। पेंशन अदालत में सेवानिवृत्त कर्मचारियों के पेंशन से सम्बन्धित कुल 09 आवेदन मेरठ, गाजियाबाद, बुलन्दशहर, मुरादाबाद एवं नोएडा से प्राप्त हुये जिनमें से दो आवेदनों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया तथा शेष आवेदनों के शीघ्र निस्तारण के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये गये। निदेशक ने प्रकरण से संबंधित खण्ड के अधिशासी अभियन्ताओं को, आगामी पेंशन अदालत में उपस्थित होने के निर्देश दिये।
सेवानिवृत्त अधिकारियों/कर्मचारियों की पेंशन / पारिवारिक पेंशन से सम्बन्धित समस्याओं का त्रैमासिक पेंशन अदालत के माध्यम से निस्तारण मार्च-2024, जून-2024, सितम्बर-2024 एवं दिसम्बर-2024 माह के द्वितीय शनिवार को किये जाने के निर्देश दिये गये है।
इस अवसर पर एके श्रीवास्तव, मुख्य अभियन्ता (एचआर), एके त्यागी अधीक्षण अभियन्ता (मुख्यालय),ी संजीव कुमार, अधिशासी अभियन्ता (एच०आर०), पारूल चौधरी, कार्मिक अधिकारी आदि उपस्थित रहे।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *