शोहदे ने छात्रा को मारी गोली

शोहदे ने छात्रा को मारी गोली
Share

शोहदे ने छात्रा को मारी गोली, जनपद मेरठ के कस्बा मवाना में शुक्रवार को सरेआम एक छात्रा को बस से उतार कर गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी हवा में हथियार लहराते हुए फरार हो गए। सरेआम छात्रा को गोली मारने के इस अंदाजा ने पंजाब के आतंकवाद के दौर की याद दिला दी है।
आतंकवादी भी इसी तर्ज पर लोगों को बसों से उतर कर गोली मारकर फरार हो जाते थे ताकि दहशत कायम रहे। आतंकवादियों की तर्ज पर ही इस छात्रों को चलती बस को रोक कर गोली मार दी। इस घटना से पूरे कस्बे में दहशत का माहौल है।
सबसे ज्यादा वो डरे हुए हैं जिनकी बेटियां स्कूल कालेज में पढ़ने के लिए जाती हैं। इस घटना के बाद कानून व्यवस्था को लेकर कुछ कहने सुनने को बाकि नहीं रह गया है लेकिन परिजनों को अब सबसे बड़ी चिंता अपनी पढाई के लिए घर से बाहर निकलने वाली बेटियों को लेकर है।
हमारे संवाददाता के अनुसार मेरठ के मवाना में शुक्रवार को दिनदहाड़े छात्रा पर हमले से हड़कंप मच गया। यहां एक युवक ने कृषक इंटर कॉलेज की कक्षा 11 की छात्रा निकिता को बस रोक कर गोली मार दी।
गोली लगते ही छात्रा घायल होकर गिर पड़ी। वहीं वारदात को अंजाम देकर युवक फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल छात्रा को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे गंभीर हालत देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया।
वहीं वारदात की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़तला में जुटी है।जानकारी के अनुसार पिलोना गांव निवासी छात्रा कॉलेज से छुट्टी होने के बाद प्राइवेट बस में बैठकर अपने घर वापस लौट रही थी।
जैसे ही बस निलौहा पहुंची तो यहां एक युवक ने बस रुकवाई और बस में चढ गया।
उसने सीट पर बैठी छात्रा को गोली मारकर घायल कर दिया। दिनदहाड़े हुई वारदात से बस में हड़कंप मच गया।
बस में सवार यात्रियों ने युवक को पकड़ना चाहा लेकिन वह हथियार लहराते हुए फरार हो गया। बताया गया कि घायल छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं घटना की जानकारी लगते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे। क्षेत्रीय अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *