स्पा सेंटर संचालक से ये रिश्ता क्या कहलाता

स्पा सेंटर संचालक से ये रिश्ता क्या कहलाता
Share

स्पा सेंटर संचालक से ये रिश्ता क्या कहलाता, महानगर के लालकुर्ती थाना क्षेत्र के बेगमपुल इलाके में संचालित एक स्पा सैंटर की मेरठ ही नहीं बल्कि आसपास के इलाकों में भी खासी चर्चा है। पीएल शर्मा रोड व आसपास खासतौर से बेगमपुल के व्यापारियों की मानें तो दिन भर इस स्पा सेंटर में लोगों की आवाजाही लगी रहती है। इनमें कुछ सुंदर लड़किया भी शामिल हैं। बताया गया है कि जो लड़किया यहां दिन भर आती जाती देखी जाती हैं वो यहां काम करती हैं या फिर काम धंधे की तलाश में पहुंचती हैं। पूरे दिन यहां मेले सरीखा माहौल देखा जा सकता है। स्पा सैंटर को लेकर जितने मुंह उतनी बातें सुनने को मिल जाती हैं। ऐसा क्या है जो इस स्पा सैंटर कोे लेकर जो बातें सुनने में आ रही हैं उनकी आवाज पूरे शहर में सुनाई दे रही है, लेकिन लगता है लालकुर्ती पुलिस इन आवाजों से अंजान बनी हुई है। बेगमपुल स्थित इस स्पा सेंटर को लेकर या तो जानबूझ कर अंजान बनने का प्रयास है या फिर कुछ ऐसा है जिसके चलते बेगमपुल और पीएल शर्मा रोड के व्यापारी सवाल कर रहे हैं कि स्पा सैंटर संचालक से पुलिस का ये रिश्ता क्या कहलता है। अपनी पहचान छिपाते हुए पीएल शर्मा रोड के एक कारोबारी ने बताया कि सफेदपोश ने जब से यहां पर मालिश के नाम पर स्पा सेंटर खोला है तब से माहौल खराब हो गया है। ऐसा नहीं कि लालकुर्ती पुलिस इससे अंजान हैं। लेकिन न जाने ऐसा क्या रिश्ता है कि सब कुछ जानते बूझते हुए भी पुलिस इस स्पा सेंटर पर  में आकर झांकने तक को तैयार नहीं है।

सफेदपोश कौन है जो बताता खुद काे भाजपा का नेता

यह भी सुनने मे आया है कि जो शख्स इस स्पा सेंटर को संचालित कर रहा है वह खुद को भाजपा का नेता बताता है। सफेदपोश यह शख्स स्पा को लेकर तमाम आरोपों व सवालाें के घेरे में है। हालांकि यह संवाददाता का मानना है कि जो आरोप व्यापारी लगा रहे हैं उसको लेकर किसी नतीजे पर पहुंचा जल्दबाजी होगी लेकिन जब सवाल उठ रहे हैं तो पुलिस से यह उम्मीद की जानी चाहिए कि मौके पर जाकर पड़ताल करे, स्पा सेंटर की आड़ में संचालक पर जिस्म फरोशी लगाए जाने को लेकर जिस प्रकार के आरोप लगाए जा रहे हैं , उनकी जांच करायी जानी चाहिए। लेकिन जांच के नाम पर यदि पूरे मामले को मैनेज करने का प्रयास किया गया तो फिर पुलिस पर भी व्यापारी सवाल खड़े करेंगे।

सदर पुलिस कार्रवाई में आगे

स्पा सेंटर की आड़ में जो भीतर चल रहा है उसको लेकर कार्रवाई  की बात की जाए तो थाना सदर बाजार पुलिस ने लालकुर्ती पुलिस से बाजी मार ली है। चार दिन पहले थाना सदर बाजार पुलिस ने आबू प्लाजा और बेगमपुल दिल्ली रोड पर कैंटोन्मेंट हास्पिटल के सामने मौजूद स्पा सेंटर बंद करा दिए। पुलिस के एक छापा मार कार्रवाई से वहां हड़कंप मचा रहा। लोगों ने बताया कि जो दोनों स्पा सेंटर पुलिस ने बंद कराए हैं वहां स्पा में मसाज के नाम पर वो भी होता था जो समाज में अनैतिक माना जाता है। वहां जिस्म की नुमाईश लगायी जाती थी, शायद यही कारण था जो लोग बड़ी संख्या में पहुंचा करते थे। बेगमपुल दिल्ली रोड कैंनटोंन्मेंट हास्पिटल के सामने जिस स्पा सेंटर की थाना सदर बाजार पुलिस ने खबर ली है, उसका कनेक्शन पहले थापन नगर गुरूद्वारा वाली गली से बताया जाता है। सुनने में तो यहां तक आया है कि वहां पर जो स्पा सेंटर संचालित था, उसमें इस स्पा सेंटर के मालिक की संभवत साझेदारी थी। सदर पुलिस ने जनवाणी की खबर को संज्ञान लेने के बाद यह कार्रवाई की। लेकिन लालकुर्ती पुलिस की नींद कब टूटेगी यह पीएल शर्मा रोड व बेगमपुल के व्यापारियों को इंतजार है।

आरटीआई एक्टिविस्ट ने किया खुलासा

स्पा सेंटर की आड़ में जो कुछ भी शहर भर में हो रहा है उसके खिलाफ आवाज उठाने का काम आरटीआई एक्टिविस्ट मनोज कुमार चौधरी ने किया। इस संबंध में उन्होंने मेरठ पुलिस से आरटीआई के तहत जानकारी जुटायी। हालांकि मनोज चौधरी का यह भी कहना है कि उनकी लडाई किसी व्यक्तिगत नहीं। वो तो साेसाइटी साफ सुथरी रहे बस इसके लिए कवायद में लगे हैं। बाकि कार्रवाई करना ना करना पुलिस का काम है।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *