आरटीआई कैंट बोर्ड को

Share

सेवा में श्रीमान

जनसूचना अधिकारी, कैंट बोर्ड मेरठ

 

विषय: सूचना अधिकार अधिनियम 2005 के अन्तर्गत मांगी की सूचना के संबंध में

 

महोदय,

कृपा अपने पत्रांक संख्या-आरटीआईए/अभियांत्रिकी/182 कार्यालय मुख्य अधिशासी अधिकारी छावनी परिषद मेरठ छावनी (उ.प्र.) दिनांक 11 अक्तूबर, 2023 को प्रेषित पत्र जिसकी आपके कार्यालय द्वारा 16-102921 को रजिस्ट्री की गयी है तथा जो मुझे 19 सितंबर को प्राप्त हुआ है, का संदर्भ लें

जिसमें अवगत कराया गया है कि सूचना अधिकार अधिनियम 2005 के अंतर्गत आरटीआई के तहत दिनांक 11-9-2023 को मांगी गयी सूचना के संन्दर्भित पत्र में अंकल पचास रुपए का पोस्टल आर्डर लगाया गया है। इस संबंध में आपको अवगत कराना है कि पचास रुपए के पोस्टल आर्डर में से दस रुपए सूचना के अधिकार के तहत जो शुल्क दिया जाता है उसके हैं और बाकि के चालिस रुपए जो सूचना मांगी गयी है उसके प्रति पेपर दो रुपए के हिसाब से शुल्क के लिए भेजे गए हैं। अत: श्रीमान जी से आग्रह है कि मांगी गयी सूचना तमाम साक्ष्याें के साथ  बगैर किसी विलंब के तत्काल मुहैय्या कराने की कृपा करें।

 

सूचना के अधिकार

-मेरठ के आबूलेन स्थित बंगला नंबर 182 जय प्लाजा क्या अवैध रूप से किया गया निर्माण है।

-मेरठ के आबूलेन स्थित बंगला नंबर 182 जय प्लाजा में कब-कब और क्या-क्या अवैध निर्माण किया गया है।

-मेरठ के आबूलेन स्थित बंगला नंबर 182 जय प्लाजा में कब-कब अवैध निर्माण को कार्रवाई की गयी हैं। कृपा अवगत कराएं।

-मेरठ के बीआई लाइन स्थित बंगला नंबर 45 में क्या अवैध निर्माण करया गया है, यदि हां तो अवैध निर्माण के खिलाफ की गयी कार्रवाई की जानकारी दें।

-मेरठ के वेस्ट एंड रोड बंगला नंबर 210-ए में क्या अवैध रूप से फ्लैटों को निर्माण किया गया है। यदि हां तो यह फ्लैट कब निर्माण किए गए हैं और इन पर कब-कब क्या कार्रवाई की गयी है। इस बंगले मे और कौन-कौन से अवैध निर्माण किया गए हैं।

-मेरठ के आबूलेन स्थित बंगला नंबर 172 में क्या कोई अवैध निर्माण किया गया है, यदि हां तो कृपा उसके खिलाफ की गयी कार्रवाई का विवरण दें।

-मेरठ के बीसी लाइन स्थित बंगला नंबर 151 व 151 में किसी प्रकार का कोई अवैध निर्माण किया गया है। यदि हां तो कृपा उसके विरूद्ध की गयी कार्रवाई का विवरण दें।

 

भवदीय

शेखर शर्मा पुत्र केके शर्मा

निवासी: जीएफ 19 अंसल कोर्टयार्ड कंकरखेड़ा बाईपास

मेरठ

संपर्क सूत्र: 9997539259


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *