चुनावी रंग में रंगा है मवाना

चुनावी रंग में रंगा है मवाना
Share

चुनावी रंग में रंगा है मवाना, उत्तर प्रदेश स्थानीय निकाय के चुनावों के दूसरे चरण के लिए होने वाले मतदान से पूर्व मेरठ जनपद का कस्बा मवाना पूरी तरह से चुनावी रंग में रंग गया है। वहीं दूसरी ओर  चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने भी अपनी पूरी ताकत लगा दी है। तमाम प्रत्याशी कुछ भी कर चुनाव जीतने पर अमादा हैं। मवाना। जैसे-जैसे स्थानीय निकाय का द्वितीय चरण मैं होने वाले चुनावों को लेकर अब प्रत्याशियों ने गली मोहल्लों में मतदाताओं को नुक्कड़ सभाएं कर अपनी और वोट मांगने की अपील कर रहे हैं। मोहल्ला मुन्नालाल तेली वाले कुए के पास आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे चेयरमैन प्रत्याशी मोहम्मद साबिर भाई के हक में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता विनोद कुमार ने आम आदमी पार्टी को वोट देकर साबिर भाई को अधिक मतों से जिताने की अपील की। नुक्कड़ सभा के माध्यम से नगर का विकास कराने के नाम पर वोट मांगे इस अवसर पर पार्टी के अनेक लोग उपस्थित थे।

भाजपा के युवा सभासद प्रत्याशी मोहम्मद उवैस को मिल रहा है वार्ड समर्थन
मवाना। मवाना नगरपालिका के वार्ड 25 से चुनाव लड़ रहे भाजपा के युवा उम्मीदवार मोहम्मद ओवैस ने अपने बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद लेकर अपनी जीत का गणित लगा लिया है।
भाजपा से चुनाव लड़ रहे वार्ड 25 के सवासदी का चुनाव लड़ रहे मोहम्मद आवेश का कहना है कि वह भारी मतों से अपनी जीत दर्ज कराएंगे उन्होंने बताया कि उनके वार्ड में विकास कराना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। आज वार्ड में जनसंपर्क के दौरान उनके साथ भाजपा नेत्री नगमा ने बताया कि मुस्लिम समाज की महिलाएं इस बार भाजपा को ही वोट दे रही है और निश्चित ही भाजपा की मवाना में बड़ी सीट भी निकलेगी। जनसंपर्क के दौरान महबूब भाई सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता साथ रहे।

चौधरी अजीत सिंह की पुण्यतिथि —
किसानों के मसीहा थे चौधरी अजीत सिंह: अयूब कालिया
मवाना। नगर पालिका परिषद मवाना के चेयरमैन पद के रालोद प्रत्याशी मोहम्मद अयूब कालिया के चुनावी कार्यालय पर चौधरी अजीत सिंह की द्वितीय पुण्यतिथि पर पुष्पमाला अर्पित कर उन्हें शत-शत नमन किया इस दौरान रालोद के वरिष्ठ पदाधिकारी चौधरी रतन सिंह एवं चेयरमैन प्रत्याशी मोहम्मद अयूब कार्यालय चौधरी अजीत सिंह को दलितों मजदूरों का सच्चा हितैषी बताया और उन्हें शत शत नमन अर्पण किया गया। इस अवसर पर चौधरी रतन सिंह ,अनिल विकास चौधरी सचिन शर्मा, सचिन तोमर ,हाजी तहजीब मोहम्मद यूसुफ कुरैशी ,नदीम, हाजी रफीकउद्दीन, हाजी मुजाहिद आदि लोग उपस्थित थे।

@Back Home


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *