ढवाई नगर में गोली मारकर पत्नी की हत्या

ढवाई नगर में गोली मारकर पत्नी की हत्या
Share

ढवाई नगर में गोली मारकर पत्नी की हत्या,

हत्यारोपी भाजपा नेता का भाई परिवार सहित मौके से फरार

मृतका की सगी बहन का निकाह भी  हत्यारोपी के भाई के साथ है हुआ

मेरठ। नौचंदी थाना के ढवाई नगर में एक स्क्रैप कारोबारी ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि मृतका ने दो दिन पहले नौचंदी पुलिस से हत्या की आशंका जतायी थी, लेकिन पुलिस वालों के कान पर जूं नहीं रेंगी और शनिवार की दोपहर को पति ने गोली मारकर हत्या कर दी।

दो साल पहले दोनों सगी बहनें एक ही घर में

जनपद मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर निवासी गुलफशा व सुमायला का निकाह मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के ढवाई नगर में रहने वाले बड़े स्क्रैप कारोबारी परिवार में क्रमश समीर व मुशीर से हुआ था। शादी में भरपूर दान दहेज दिया गया था। लोगाें ने बताया कि इस परिवार के सदस्यों का हैदाराबाद में स्क्रैप का बड़ा काम हैं। पांच भाई हैं सभी इसी कारोबार में लगे है।  पूरा परिवार एक ही घर में रहता है।  आरोप है कि गुलफशा का लंबे अरसे से ससुराल में परेशान किया जा रहा है। आए दिन उसके साथ मारपीट व गाली गलौच की जाती थी। शुक्रवार को भी उसके साथ शौहर समीर ने अभद्रता व मारपीट की। लेकिन बात कुछ ज्यादा ही बढ़ गई। इतना ज्यादा की समीर ने उसको गोली मार दी।

बहन का रो-रोकर बुरा हाल,  परिवार फरार

समीर के हाथों गुलफशां की हत्या से परिवार में हड़कंप मच गया। गोली चलने की आवाज सुनकर जब शुमायला अपनी बहन के कमरे में पहुंची तो सामने गुलफशा की लाश पड़ी थी। वह लाश से लिपट कर फूट-फूट कर रोने लगी। इस बीच मौका पाकर परिवार के तमाम सदस्य मौके से फरार हो गए। आसपड़ौस के लोगों ने जब रोने चिल्लाने की आवाजें सुनीं तो वो भी वहां आ गए। शुमायला को किसी प्रकार संभाला। मायके वालों को गुलफशां की हत्या की मनहूस खबर दी तो बताया कि मंसूरपुर में भी कोहराम मच गया। देर बाद मायके से काफी लोग यहां पहुंच गए, लेकिन तक आरोपी व उसका पूरा परिवार वहां से फरार हो चुका था।

पुलिस वालों पर लगायी तोहमत

हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ अखिलेश तिवारी व इंस्पेक्टर नौचंदी महेन्द्र सिंह के सामने ही शुमायला ने पुलिस वालों पर तोहमत लगायी । उसने आरोप लगाया कि गुलफशा ने पहले ही हत्या की आशंका जतायी थी, लेकिन नौचंदी पुलिस ने उसकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया। सीओ ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भिजवा दिया गया है। फारेसिक टीम भी बुलायी गयी है। तहरीर के आधार हत्या की मुकदमा दर्ज किया गया है।

@Back Home

 


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *